scriptपलायन कर रहे लोगों ने सड़क छोड़ रेलवे ट्रैक पकड़ा, पुलिस ने बढ़ाया पहरा | CORONA: The Fleeing People Caught The Railway Track Leaving Road | Patrika News
गुडगाँव

पलायन कर रहे लोगों ने सड़क छोड़ रेलवे ट्रैक पकड़ा, पुलिस ने बढ़ाया पहरा

एक भी बाहरी व्यक्ति की एंट्री हुई तो होगी सख्त कार्रवाई

गुडगाँवMar 31, 2020 / 10:43 pm

Devkumar Singodiya

चंडीगढ़. हरियाणा के सीमावर्ती जिलों की सुरक्षा बढ़ाने के बाद अब सरकार ने रेलवे ट्रैक पर भी पुलिस का पहरा बिठा दिया है। हरियाणा से उत्तर प्रदेश, राजस्थान व नई दिल्ली जाने वाली सभी रेलवे लाइनों पर भी नाकाबंदी कर पुलिस हर समय गश्त करेगी। सरकार को आशंका है कि विदेशों से पंजाब में आने के बाद गायब हुए हजारों लोग रेलवे ट्रैक से हरियाणा में दाखिल हो सकते हैं। इसके लिए प्रवासी मजदूर भी पड़ोसी राज्यों में पलायन कर सकते हैं।

मंगलवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में हुई मंत्रिमंडल की बैठक में यह मुद्दा उठा। बैठक में गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि सड़कों पर तो नाकेबंदी हो गई है, लेकिन रेलवे ट्रैक की ओर ध्यान नहीं है। रेलवे ट्रैक के जरिए भी दूसरे राज्यों से लोगों की हरियाणा में एंट्री हो सकती है।

ऐसे में सभी रेलवे लाइनों पर नाके लगाए जाएं। ये नाके उन सभी रेलवे बार्डर पर लगेंगे, जहां से रेलवे लाइन, दूसरे राज्यों में एंट्री करती है। दो-टूक कहा गया है कि अगर एक भी बाहरी व्यक्ति की एंट्री होती है तो सख्त कार्रवाई होगी।

Home / Gurgaon / पलायन कर रहे लोगों ने सड़क छोड़ रेलवे ट्रैक पकड़ा, पुलिस ने बढ़ाया पहरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो