scriptहरियाणा के गृहमंत्री ने कहा, हुड्डा की आंखों के आगे छाया रहता है अंधेरा | Haryana's Home Minister Said, There Is Darkness In Front Of Hooda's | Patrika News
गुडगाँव

हरियाणा के गृहमंत्री ने कहा, हुड्डा की आंखों के आगे छाया रहता है अंधेरा

गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस पर किए प्रहारविपक्ष के नेता भूपेन्द्र सिंह हुडा को लिया आड़े हाथों

गुडगाँवOct 26, 2021 / 07:44 pm

Devkumar Singodiya

हरियाणा के गृहमंत्री ने कहा, हुड्डा की आंखों के आगे छाया रहता है अंधेरा

हरियाणा के गृहमंत्री ने कहा, हुड्डा की आंखों के आगे छाया रहता है अंधेरा

चंड़ीगढ़. हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने विपक्ष के नेता भूपेन्द्र सिंह हुडा पर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेेस में आज जो उनकी स्थिति है उसके कारण हुडा साहब की आंखों के आगे अंधेरा छाया रहता है। स्वास्थ्य विभाग ने बेहतरीन कार्य किया है, हुडा साहब के राज में स्वास्थ्य विभाग का बजट 1600 करोड़ रूपए होता था जो अब बढकर 5500 करोड़ रूपए हो गया। उन्होंने कहा कि कोविड के दौरान स्वास्थ्य विभाग के डाक्टरों, पैरामेडीकल स्टाफ ने जान हथेली पर रखकर काम किया है। उन्होंने कहा कि हमने 2.54 करोड़ लोगों को वैक्सीन लगाई है और हुडा साहब पता नहीं कौन सी दुनिया में रहते है। वे मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

 

कानून व्यवस्था में हुआ सुधार

विज ने कहा कि हुडा को गलत आंकडे प्रस्तुत करने की पुरानी आदत हैं। जब से हमने डायल 112 चालू की है, 600 गाडियां हर वक्त सुरक्षा के लिए फील्ड में तैनात है। लोगों का कानून व्यवस्था पर विश्वास बढ़ा है। उन्होंने कहा कि हुडा आजकल कांग्रेस में किनारे पर ही बैठे हुए हैं और वो कई बार अपनी पीड़ा भी व्यक्त कर चुके है कि उनका नाम ग्रुप 23 में आता है।

पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंद्र सिंह पर प्रतिक्रिया देते हुए विज ने कहा कि कैप्टन ने माना कि पाकिस्तान की पत्रकार आरूसा आलम से उनके संबंध हैं, लेकिन उन संबंधों को उनकी ही पुरानी पार्टी के लोग मुद्दा बनाकर उनके खिलाफ इस्तेमाल कर रहे है। जो कुछ पंजाब में घट चुका है उससे कांग्रेस का बंटाधार हो चुका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो