scriptअशोक खेमका को एफआईआर कराने में दिक्कत आई तो मुझे वहां जाना पड़ा: विज | Khemka faced problem in getting the FIR lodged, so I had to go there | Patrika News
गुडगाँव

अशोक खेमका को एफआईआर कराने में दिक्कत आई तो मुझे वहां जाना पड़ा: विज

कांग्रेस की दशा खराब पंजाब से ज्यादा हरियाणा में होगी
आप ने पंजाब में किए थे लुभावने वादे, अब लोग हुए परेशान

गुडगाँवApr 29, 2022 / 06:19 pm

Devkumar Singodiya

अशोक खेमका को एफआईआर कराने में दिक्कत आई तो मुझे वहां जाना पड़ा: विज

अशोक खेमका को एफआईआर कराने में दिक्कत आई तो मुझे वहां जाना पड़ा: विज

चंडीगढ़. हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ‘कांग्रेस ने जो पंजाब मॉडल बनाया था उसी को वह अब हरियाणा में लागू करना चाहते हैं और जो दुर्दशा कांग्रेस की पंजाब में हुई है, उससे भी ज्यादा दुर्दशा हरियाणा में होगी’। उन्होंने कहा कि ‘वैसे यह कांग्रेस का अंदरूनी मामला है’।

विज कांग्रेस के नए अध्यक्ष के बारे में पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पंजाब में आप ने जो लुभावने सपने दिखाए थे, सत्ता में आने के बाद लोगों में बहुत निराशा पैदा हुई है। लोग निरुत्साहित हुए हैं, इसलिए किसान आत्महत्याएं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि चौथी लहर आती है तो हमारी पूरी तैयारी है, हमारे पास पूरे साधन हैं और रोकथाम के लिए अभी फिलहाल 4 जिलों में मास्क लगाना अनिवार्य किया गया है।

अशोक खेमका की एफआईआर के बारे में उन्होंने कहा कि मुझे उनके केस के बारे में जानकारी नहीं है, ना ही मुझे पता है कि उनकी एफआईआर में क्या है, मेरा मामला तो केवल यहां तक सीमित है कि इस प्रदेश के हर आदमी की एफआईआर दर्ज होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अशोक खेमका को एफआईआर कराने में दिक्कत आ रही थी, मुझे खुद वहां जाना पड़ा और एफआईआर दर्ज हो गई।

पुलिस कप्तान जनता दरबार लगाएं
अंबाला में आयोजित होने वाले जनता दरबार के संबंध में उन्होंने कहा कि राज्य के सभी पुलिस कप्तानों को अपने-सुबह 11 से 12 बजे तक जनता की शिकायतें सुननी चाहिए। मेरे निवास पर दरबार में 6-6 हजार लोग हर दिन आ रहे हैं।

Home / Gurgaon / अशोक खेमका को एफआईआर कराने में दिक्कत आई तो मुझे वहां जाना पड़ा: विज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो