scriptनूर हसन ने पत्नी समेत तीन महिलाओं को बेदर्दी के साथ मार डाला, वहज चौंकाने वाली | Noor hasan murderd his wife saas and Sali in panipat Haryana | Patrika News
गुडगाँव

नूर हसन ने पत्नी समेत तीन महिलाओं को बेदर्दी के साथ मार डाला, वहज चौंकाने वाली

हरियाणा के पानीपत की घटना, पत्नी के चरित्र पर शक करता था

गुडगाँवSep 24, 2020 / 11:01 pm

Bhanu Pratap

criminal.jpg
पानीपत। इस खबर के साथ जो चित्र आप देख रहे हैं, इसके लाल घेरे में शख्स का नाम नूर हसन है। यह अपने घर की तीन महिलाओं का हत्यारा है। इसने कोशिश तो बहुत की पुलिस से बचने की, लेकिन सफल न हो सका। पुलिस ने पकड़ लिया और एक बड़ा राज खुल गया।
तीन शव मिले थे
सात, आठ और नौ सितंबर को पानीपत के समालखा इलाके में तीन महिलाओं के अलग-अलग स्थानों पर शव मिले थे। पुलिस के लिए ये शव पहेली बन गए थे। कारण यह था कि किसी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट नहीं कराई थी। फिर भी पुलिस ने छानबीन जारी रखी। पुलिस को कुछ दिन बाद नूरहसन पर शक हुआ। तीनों महिलाएं इसी के परिवार की थीं और उसने पुलिस से एक बार भी संपर्क नहीं किया था।
पत्नी, सास और पत्नी की बहन को मारा

शक के आधार पर पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और पूछताछ की। उसने पुलिस जो कहानी बताई, वह चौंकाने वाली है। नूर हसन ने अपनी पत्नी, सास और पत्नी की बहन की हत्या की थी। शवों की पहचान न हो, इसलिए चेहरा जला दिया। शवों को अलग-अलग जगह फेंक दिया। हत्या का कारण यह था कि नूर हसन को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। वह झगड़ता तो सास और पत्नी की बहन विरोध करते। इसी कारण उसने तीनों की हत्या कर दी। आखिरकार 24 सितम्बर को पकड़ा गया। पुलिस ने उसे 29 सितम्बर तक रिमांड पर लिया है ताकि हत्या के बारे में पुख्ता सबूत जुटाए जा सकें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो