scriptरेवाड़ी में बिछी ओलों की सफेद चादर | White sheet of hail lying in Rewari | Patrika News
गुडगाँव

रेवाड़ी में बिछी ओलों की सफेद चादर

चलती कार पर टूट कर गिरा पेड़, घरों में घुसा पानी

गुडगाँवMay 29, 2020 / 07:15 pm

Chandra Prakash sain

रेवाड़ी में बिछी ओलों की सफेद चादर

रेवाड़ी में बिछी ओलों की सफेद चादर

रेवाड़ी. शुक्रवार की शाम तेज आंधी के साथ आई बरसात ने जहां शहर को पानी-पानी कर दिया, वहीं गिरे भयंकर ओलों से जिला में सफेद चादर बिछ गई। ओलों ने सड़क पर खड़ी गाडिय़ों के शीशों व टीनशैडों को क्षतिग्रस्त कर दिया। भारी बरसात से लोगों के घरों में पानी घ़ुस गया। पिछले 10 दिनों से भीषण गर्मी का सामना कर रहे लोगों को राहत मिली। वहीं तेज अंधड़ से एक पेड़ टूटकर चलती कार पर गिर गया। जिससे कार में सवार लोग बाल-बाल बच गए। रेवाड़ी शहर ही नहीं, बल्कि बावल, कोसली, धारूहेड़ा व खोल एरिया में भी जबरदस्त ओलावृष्टि हुई है। करीब 25 मिनिट तक गिरे ओलों ने सड़क पर दौड़ रहे वाहनों को खड़ा होने पर मजबूर कर दिया। करीब 50 ग्राम तक गिरे ओलों ने कुछ वाहनों के शीशें को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।
शहर के मौहल्ला देव नगर सहित दर्जनों मौहल्लों के घरों में पानी घुस गया। नागरिक अस्पताल के समक्ष डेढ़ से दो फुट तक पानी जमा हो गया। देर शाम 6 बजे तक बरसात होती रही। जिससे शहर के सरकुलर रोड पानी से लबालब हो गया। सीजन की हुई पहली ही बरसात ने प्रशासन के दांवों को फेल कर दिया। लोग देर रात तक घरों से पानी निकालते दिखाई दिए।
अचानक भारी भरकम पेड़ टूटकर कार पर गिरा: शहर के मॉडल टाउन में किसी कार्य से कार में सवार होकर आया एक युवक जब खराब मौसम को देखकर अपने की ओर जा रहा था तो अचानक एक भारी-भरकम पेड़ उसकी कार पर टूट कर गिरा। गनीमत यह रही कि पेड़ कार के पिछले हिस्से पर गिरा। जिससे कार में सवार लोग सकुशल है। लेकिन पेड़ गिरने से उसकी कार क्षतिग्रस्त हो गई।
हरियाणा की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें…

Home / Gurgaon / रेवाड़ी में बिछी ओलों की सफेद चादर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो