scriptयुवती से होटल मालिक ने किया बलात्कार | Hotel owner raped a woman | Patrika News
गुडगाँव

युवती से होटल मालिक ने किया बलात्कार

प्रेमी से मिलने आई थी होटल में

गुडगाँवMay 30, 2020 / 09:58 pm

Chandra Prakash sain

विशाल मेगा मार्ट के मैनेजर ने नाबालिग को फ्लैट में ले जाकर किया उसका बलात्कार

विशाल मेगा मार्ट के मैनेजर ने नाबालिग को फ्लैट में ले जाकर किया उसका बलात्कार

पाटोदी. बिलासपुर में अपने प्रेमी से होटल में मिलने आई युवती से बलात्कार का मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि होटल मालिक ने उसे अकेला पाकर वारदात को अंजाम दिया और इसके बाद मारपीट भी की। वारदात में होटल के दो कर्मचारी भी शामिल थे। महिला की शिकायत पर पुलिस ने होटल मालिक पर दुष्कर्म, मारपीट व दो अन्य के खिलाफ साजिश में शामिल होने का मामला दर्ज कर लिया। एसीपी शकुंतला यादव ने बताया कि मुख्य आरोपी के साथियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसकी तलाश की जा रही है।
अलवर निवासी 27 वर्षीय युवती 29 मई की रात को अपने प्रेमी के साथ मिलने के लिए बिलासपुर आई थी। यहां प्रेमी के दोस्त जितेंद्र के होटल पर गए। युवती का आरोप है कि जब उसका प्रेमी गाड़ी पार्किंग में लगाने गया तो होटल मालिक जितेंद्र ने उसे अकेला पाकर जबरन उसके कमरे में घुस गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला के विरोध जताने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट की। इस दौरान होटल के कर्मचारी भी मौजूद थे। जब तक उसका प्रेमी आता आरोपी फरार हो गए। शुक्रवार शाम को महिला की शिकायत पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।
किशोरी के साथ दो युवकों ने की छेड़छाड़
सोहना कस्बे के रायपुर गांव में दुकान पर सामान लेने गई 17 वर्षीय किशोरी से दो लड़कों ने छेड़छाड़ की। किशोरी के विरोध करने पर आरोपी फरार हो गए। किशोरी के दादा की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर शनिवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान अल्ताफ व फरीद के रूप में हुई है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Home / Gurgaon / युवती से होटल मालिक ने किया बलात्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो