scriptअसम की सुनी ने जीता लैक्मे फैशन वीक | Lekme Fashion Week: Assam's Sunny Won Contest | Patrika News
गुवाहाटी

असम की सुनी ने जीता लैक्मे फैशन वीक

Lekme Fashion Week: असम( Assam ) की सुनी सिंघा और जयपुर की नैना शेख मॉडल्स ने लैक्मे फैशन वीक की मॉडल हंट प्रतियोगिता जीत ली है। यह हंट लैक्मे फैशन वीक के विंटर फेस्टिवल 2019 में भाग लेने के लिए प्रतियोगियों का चुनाव करने के लिए आयोजित किया गया था।

गुवाहाटीJul 17, 2019 / 02:56 pm

Yogendra Yogi

Lekme Fashion Week Wineer  Suni

Lekme Fashion Week Wineer Suni

( गुवहाटी ) , असम ( Assam ) की सुनी ( Suni ) सिंघा और जयपुर की नैना ( Naina ) शेख मॉडल्स ने लैक्मे फैशन वीक ( Lakme Fashion Week ) की मॉडल हंट ( Model Hunt ) प्रतियोगिता जीत ली है। यह हंट लैक्मे फैशन वीक ( Fashion Week ) के विंटर फेस्टिवल 2019 में भाग लेने के लिए प्रतियोगियों का चुनाव करने के लिए आयोजित किया गया था। अब इन दोनों मॉडल्स को अब विंटर फेस्टिवल ( Winter Festival ) में रैंप वॉक ( Ramp Walk ) करने का अवसर दिया जाएगा जहां ये अपनी सुंदरता ( Beauty ) जलवा बिखेरेंगी।

सुनी सिलचर ( Silchar ) से है, नैना जयपुर ( Jaipur ) , राजस्थान ( Rajasthan ) की रहने वाली है। उन्हें पहली बार शीतकालीन / उत्सव 2019 संस्करण में रैंप पर चलने का अवसर मिलेगा। पिछले हफ्ते जयपुर और बैंगलोर के बाद गुवाहाटी इस सीजन के मॉडल ऑडिशन के लिए अंतिम शहर था।

यह प्रतियोगिता देश के तीन शहरों से मॉडल्स का चुनाव करने के लिए आयोजित की गई थी। गुवाहाटी के विवांता में आयोजित इस प्रतियोगिता में इन दोनों मॉडल्स ने जजों को काफी आकर्षित किया और विजय रहीं।

IMG मॉडल्स से टैलेंट स्काउट्स, सबसे प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय मॉडलिंग एजेंसियों में से एक 3 शहरों- बेंगलुरु, जयपुर और गुवाहाटी से विजेता चुनने के लिए ऑडिशन में मौजूद थे, जिन्हें अंतर्राष्ट्रीय रैंप पर चलने और IMG यूरोप के साथ अनुबंध करने का अवसर मिलेगा और लक्मे की डिजिटल सामग्री में फीचर करने का मौका मिलेगा।

इस प्रतियोगिता की जूरी में फैशन उद्योग से जुड़े कई एक्सपर्ट्स शामिल हुए थे। इनमें जाने माने मॉडल्स, फैशन डिजाइनर, कोरियोग्राफर, हैड आफ डिजाइनरख् आदि शामिल थे। IMG मॉडल – कैलम बुकान और लुइस डोमिंगो, जाने-माने मॉडल – सुचेता शर्मा जेम्स; इक्का फैशन डिजाइनर – राकेश ठाकोर; फैशन कोरियोग्राफर और शो निर्देशक – नीरज गाबा और डिजाइनर संबंधों के प्रमुख, आईएमजी रिलायंस – निकिता पुंजा भीमजयानी।

 

 

 

Home / Guwahati / असम की सुनी ने जीता लैक्मे फैशन वीक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो