scriptModi will lay the foundation stone of Kamakhya Corridor project | कामाख्या कॉरिडोर परियोजना की आधारशिला रखेंगे मोदी | Patrika News

कामाख्या कॉरिडोर परियोजना की आधारशिला रखेंगे मोदी

locationगुवाहाटीPublished: Dec 11, 2023 04:48:44 pm

Submitted by:

Krishna Das Parth

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकत कर उन्हें कामाख्या कॉरिडोर परियोजना की आधारशिला रखने के लिए असम आने का निमंत्रण दिया है।

कामाख्या कॉरिडोर परियोजना की आधारशिला रखेंगे मोदी
कामाख्या कॉरिडोर परियोजना की आधारशिला रखेंगे मोदी
असम के मुख्यमंत्री ने किया प्रधानमंत्री को आमंत्रित

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकत कर उन्हें कामाख्या कॉरिडोर परियोजना की आधारशिला रखने के लिए असम आने का निमंत्रण दिया है। सरमा ने प्रधानमंत्री को जोरहाट में बीर लाचित की भव्य प्रतिमा समर्पित करने, तिनसुकिया मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन और शिवसागर मेडिकल कॉलेज की नींव रखने के लिए भी निमंत्रण दिया है।
मुलाकात की तस्वीरों को किया साझा
पीएम के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीरे साझा करते हुए सरमा ने एक्स पर पोस्ट कर बताया,"मुझे आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने का सौभाग्य मिला। उनके निरंतर मार्गदर्शन और नेतृत्व के लिए असम की ओर से बहुत-बहुत आभार व्यक्त किया और हमारी बातचीत के दौरान उन्हें चल रहे जन-समर्थक कार्यक्रमों के बारे में जानकारी दी।"
निमंत्रण देना मेरे लिए सौभाग्य की बात : सरमा

सरमा ने अपने अगले पोस्ट में बताया, "कामाख्या कॉरिडोर परियोजना की आधारशिला रखने, जोरहाट में बीर लाचित की भव्य प्रतिमा समर्पित करने एवं तिनसुकिया मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन और शिवसागर मेडिकल कॉलेज की नींव रखने के लिए प्रधानमंत्री को असम आने का निमंत्रण देना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।"
असम बिजनेस समिट पर की चर्चा

असम के मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि इसके अलावा उन्होंने 2024 में आयोजित होने वाले असम बिजनेस समिट को लेकर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मार्गदर्शन प्राप्त किया। उन्होंने कहा कि उनका उद्देश्य इसे निजी निवेश को आकर्षित करने और असम के आर्थिक विकास में तेजी लाने के लिए एक मंच के रूप में स्थापित करना है।

ट्रेंडिंग वीडियो