scriptझगड़े के बाद नदी में कूदी लड़की, बचाने के लिए कूदे दो छात्र, तीनों की मौत | three students drown in river Chandrapur | Patrika News
गुवाहाटी

झगड़े के बाद नदी में कूदी लड़की, बचाने के लिए कूदे दो छात्र, तीनों की मौत

झगड़ा इतना बढ़ गया कि छात्रा ने ब्रह्मपुत्र नदी में छलांग लगा दी…

गुवाहाटीJun 11, 2019 / 07:22 pm

Prateek

file photo

यमुना

(गुवाहाटी): पिकनिक मनाने गए पांच छात्र—छात्राओं के दल में उस समय मातम छा गया, जब उनके तीन साथियों की नदी में डूबने से मौत हो गई। मामला असम के चंद्रपुर इलाके का है। इस घटना के बाद 2 छात्रों के शव मिल गए हैं, जबकि छात्रा के शव की तलाश जारी है। इस घटना से पूरे इलाके में मातम छाया हुआ है।


यह घटना गुवाहाटी के समीपवर्ती चंद्रपुर के प्रगज्योतिषपुर पुलिस चौकी के अंतर्गत आने वाले तातीमारा तपोवन नामक वनभोज स्थल पर हुआ, जहां पर ये पांचों बच्चे पिकनिक मनाने पहुंचे थे। इस दौरान चंद्रपुर कॉलेज की छात्रा तृषा कलिता और जागीरोड़ कॉलेज के भार्गव डेका के बीच झगड़ा हो गया।


झगड़ा इतना बढ़ गया कि छात्रा ने ब्रह्मपुत्र नदी में छलांग लगा दी। उसे बचाने के लिए कथित प्रेमी भार्गव डेका ने भी छलांग लगा दी। मित्र को डूबता देख वहां मौजूद रंजन डेका ने भी छलांग लगा दी, लेकिन उन तीनों को ही तैरना नहीं आता था। तीनों को ही डूबता देख उनके 2 अन्य साथियों ने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे। इस घटना के बाद छात्रा का शव अभी तक बरामद नहीं हुआ। जिसको लेकर एसडीआरएफ और उसके गोताखोर लगातार तलाशी कर रहे हैं। हालांकि इस घटना में बचे अर्चना डेका व ध्रुवज्योति हजारिका से पूछताछ की जा रही है।

Home / Guwahati / झगड़े के बाद नदी में कूदी लड़की, बचाने के लिए कूदे दो छात्र, तीनों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो