scriptकोरोना का कहर : कपड़ा व्यापारी के बाद उसकी दो बेटी व एक बेटा और पड़ोसी सहित 10 कोरोना पॉजिटिव | 10 New Coronavirus Positive Cases Found in gwalior | Patrika News
ग्वालियर

कोरोना का कहर : कपड़ा व्यापारी के बाद उसकी दो बेटी व एक बेटा और पड़ोसी सहित 10 कोरोना पॉजिटिव

चंबल संभाग में तेजी से बढ़ रहा है कोरोना का कहर

ग्वालियरJun 17, 2020 / 09:27 am

monu sahu

10 New Coronavirus Positive Cases Found in gwalior

कोरोना का कहर : कपड़ा व्यापारी के बाद उसकी दो बेटी व एक बेटा और पड़ोसी सहित 10 कोरोना पॉजिटिव

ग्वालियर। जिले में कोरोना वायरस का कहर तेजी के साथ बढ़ता ही जा रहा है। मंगलवार की शाम को भी ग्वालियर जिले में 10 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिससे प्रशासन सहित शहर के लोगों में हड़कंप मच गई है। जिससे ग्वालियर में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 274 हो गई हंै। जबकि दो लोगों की मौत हो चुकी है।
जिले में यह मिले संक्रमित
मंगलवार की शाम को जिले में बाला बाई का बाजार स्थित जगदंबा कॉप्लेक्स में रहने वाले कपड़ा व्यापारी विनोद जैन दो दिन पहले कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद उनके संपर्क में आए 27 लोगों के सैंपल हुए इनमें उनकी दो बेटी एक बेटा और दो पड़ोसी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। इसके साथ ही आंध्प्रदेश से आया सीआरपीएफ का जवान और सब्जी विक्रेता व दिल्ली से आए युवक की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई। इसके अलावा डबरा में भी एक व्यक्ति कोरोना से संक्रमित मिला है।
इन 10 को मिलाकर अब तक ग्वालियर में कोरोना संक्रमित की संख्या 274 हो चुकी हैं,जिसमें दो बुजुर्गों की मौत भी हुई है। सभी पॉजिटिव पाए गए मरीजों का उपचार प्रारंभ करने के साथ ही उनके निवास क्षेत्र को केन्टोनमेंट एरिया घोषित कर सर्वेक्षण कराना शुरू कर दिया गया है। साथ ही प्रशासन ने सभी से अपील की है कि जो लोग भी बाहर से आ रहे हैं वे अपने घरों में क्वारेंटाइन रहे। वहीं अंचल में कोरोना की संख्या 652 हो गई हैं।

चंबल की यह है स्थिति
ग्वालियर 274
मुरैना 149
शिवपुरी 23
श्योपुर 60
भिण्ड 124
दतिया 22
कुल अब तक 652 मामले।

Home / Gwalior / कोरोना का कहर : कपड़ा व्यापारी के बाद उसकी दो बेटी व एक बेटा और पड़ोसी सहित 10 कोरोना पॉजिटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो