scriptसड़क हादसे में पूर्व मंत्री बालेंद्र शुक्ला सहित कांग्रेस के तीन दिग्गज नेता घायल | 3 Congress leaders and former minister Balendra injured in accident | Patrika News
ग्वालियर

सड़क हादसे में पूर्व मंत्री बालेंद्र शुक्ला सहित कांग्रेस के तीन दिग्गज नेता घायल

डबरा में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की सभा में शामिल होने जा रहे थे तीनों नेता

ग्वालियरOct 18, 2020 / 02:42 pm

monu sahu

former minister Balendra Shukla injured in road accident

सड़क हादसे में पूर्व मंत्री बालेंद्र शुक्ला सहित कांग्रेस के तीन दिग्गज नेता घायल

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के एमपी के पीसीसीचीफ कमलनाथ की रविवार को जिले के डबरा विधानसभा में उपचुनाव को लेकर आयोजित सभा में शामिल होने जा रहे कांग्रेस के दिग्गज नेता व पूर्व मंत्री बालेंद्र शुक्ला,पूर्व मंत्री भगवान सिंह यादव और कांग्रेस नेता रामसिंह चौहान एक सड़क हादसे में घायल हो गए है। इनकी गाड़ी डबरा से पांच किमी दूर सिमरिया टेकरी के पास कुछ लोगों के बचाने के चक्कर में डिवाइडर से टकरा गई। जिसमें ड्राइवर सहित यह तीनों लोग घायल हो गए है।
हालांकि इनको तुंरत ही एंबुलेंस की मदद से ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया। जहां इनको मामूली चोट की बात डॉक्टर ने कही है। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने फोन कर ड्राइवर सहित तीनों नेताओं से उनका हालचाल जाना और उनके जल्द ही स्वस्थ्य होने की कामना की।
यहां बता दें की तीन नवंबर को प्रदेश की 28 सीटों पर उपचुनाव होना है। जिसमें डबरा की विधानसभा सीट भी शामिल है। डबरा से कांग्रेस उम्मीदवार सुरेशराजे के प्रचार प्रसार के लिए रविवार दोपहर एक बजे सभा आयोजित की गई है। जिसमें कांग्रेस के कई दिग्गज नेता शामिल होंगे।
former minister Balendra Shukla injured in road accident

Home / Gwalior / सड़क हादसे में पूर्व मंत्री बालेंद्र शुक्ला सहित कांग्रेस के तीन दिग्गज नेता घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो