script3 GOONS CAPTURED MINOR GIRL GANGRAPED INFRONT OF MOTHER FATHER | बेखौफ हैवान : माता-पिता गिड़गिड़ाते रहे और दरिंदे नोंचते रहे बेटी की आबरू | Patrika News

बेखौफ हैवान : माता-पिता गिड़गिड़ाते रहे और दरिंदे नोंचते रहे बेटी की आबरू

locationग्वालियरPublished: Jan 31, 2024 07:13:00 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

माता-पिता के सिर पर कट्टा अड़ाकर तीन दरिंदों ने नाबालिग बेटी के साथ किया गैंगरेप...

gwalior.jpg

क्या मध्यप्रदेश में बेटियां महफूज हैं..ये सवाल एक बार फिर ग्वालियर में हुई गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात से उठ खड़ा हुआ है। यहां माता-पिता की आंखों के सामने तीन दरिंदों ने उनकी नाबालिग बेटी की आबरू तार-तार कर दी। माता-पिता गिड़गिड़ाते रहे लेकिन बदमाशों ने रहम नहीं खाया। खौफजदा परिवार एक दिन बाद मामले की शिकायत दर्ज कराने पुलिस थाने पहुंचा। पीड़िता व उसके माता-पिता का कहना है कि वो आरोपियों को नहीं पहचानते लेकिन अगर आरोपी सामने आएंगे तो उन्हें पहचान लेंगे।

सोमवार रात की घटना
घटना ग्वालियर के भंवरपुरा थाना इलाके के एक गांव की है जहां सोमवार की रात हैवानियत की इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। पीड़ित परिवार शिवपुरी का रहने वाला है जो करीब दो महीने पहले ही इस गांव में आया था। परिवार में माता-पिता व एक बेटी और दो बेटे हैं। पीड़ित परिवार के मुताबिक सोमवार की रात करीब 1 बजे बेटी 10 साल के छोटे भाई को टॉयलेट कराने के लिए घर के बाहर लाई थी। इसी दौरान तीन बदमाश आ गए और उन्होंने दोनों को पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें

भोपाल में CBI का बड़ा छापा, 8 घंटे से BMHRC में चल रही कार्रवाई



गिड़गिड़ाते रहे माता-पिता, दरिंदे लूटते रहे आबरू
बच्चों की आवाज सुनकर माता-पिता बाहर पहुंचे तो देखा कि एक बदमाश ने बेटी और दूसरे ने बेटे को पकड़ रखा है। वो बच्चों को छोड़ने की गुहार लगाते रहे लेकिन इसी बीच दो बदमाश बेटी को घर के अंदर ले गए और तीसरे बदमाश ने उनके सिर पर कट्टा अड़ा दिया। कुछ देर बाद अंदर से एक बदमाश बाहर आया और कट्टा तान दिया और तीसरा बदमाश घर के अंदर चला गया। इसी दौरान शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग आए तो बदमाश कट्टा लहराते हुए फरार हो गए

दहशत में परिवार
बदमाश भले ही भाग गए लेकिन उनकी दहशत में पीड़ित परिवार अभी भी है। परिवार के सदस्य वारदात की रात तो एक दूसरे से लिपटकर रातभर रोते रहे। सुबह पड़ोसियों के पहुंचने के बाद भी घर से बाहर निकलने को तैयार नहीं थे। किसी तरह लोगों ने हिम्मत और समझाईश दी तो पीड़ित परिवार थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई। पीड़ित परिवार का कहना है कि वो आरोपियों को नहीं पहचानता लेकिन अगर आरोपी सामने आए तो उन्हें पहचान लेगें। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो