script41 बेटियों और मॉम को किया सम्मानित | 41 daughters and mother honored | Patrika News
ग्वालियर

41 बेटियों और मॉम को किया सम्मानित

बेटी है तो कल है सामाजिक संस्था की ओर से चलाए जा रहे कैं पेन ‘मुबारक हो बेटी हुई है’ के तहत दौलतगंज स्थित रामनारायण धर्मशाला में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

ग्वालियरJul 23, 2019 / 08:32 pm

Avdhesh Shrivastava

campaign

41 बेटियों और मॉम को किया सम्मानित

ग्वालियर . बेटी है तो कल है सामाजिक संस्था की ओर से चलाए जा रहे कैं पेन ‘मुबारक हो बेटी हुई है’ के तहत सोमवार को दौलतगंज स्थित रामनारायण धर्मशाला में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व महापौर समीक्षा गुप्ता एवं विशिस्ट अतिथि नितिन शिवहरे, शिल्पी संघी, सुरुचि शिवहरे उपस्थित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता डॉ. वंदना भूपेंद्र प्रेमी ने की। कार्यक्रम में 41 बेटियों एवं उनकी माताओं को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।
आज बेटियां किसी से कम नहीं : कार्यक्रम को संबोधित करते हुए समीक्षा गुप्ता ने कहा कि आज बेटियां किसी से कम नही हैं। उनके जन्म लेने पर खुशी का अनुभव करना चाहिए। डॉ. वंदना शर्मा ने कहा कि हमारा उद्देश्य समाज में बेटियों को बढ़ाने और उनको आगे लाने का है। साथ ही समाज की सोच बदलने का है, जिससे वे बेटी होने पर गर्व कर सकें। कार्यक्रम में मीडिया प्रभारी भावना तोमर, सुरुचि शिवहरे, प्रियंका गर्ग, रेखा बंसल, आशा मेगन, स्मृति श्रीवास्तव, सुनीता शर्मा, भावना, निधि, अंजली गौतम, ज्योति, पवन, परवीन माहेश्वरी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन प्रिया प्रजापति ने किया एवं आभार दीपमाला ने व्यक्त किया।

Home / Gwalior / 41 बेटियों और मॉम को किया सम्मानित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो