नाटक में 50 कलाकार देंगे प्रस्तुति

नाटक में 50 कलाकार देंगे प्रस्तुति
नाटक में 50 कलाकार देंगे प्रस्तुति

Harish kushwah | Updated: 22 Sep 2019, 12:03:21 AM (IST) Gwalior, Madhya Pradesh, India

समर्पण थिएटर आर्ट्स की ओर से 23 सितंबर को नाटक 'रक्तगंध' का मंचन जीवाजी यूनिवर्सिटी के गालव सभागार में शाम 7 बजे से किया जाएगा।

ग्वालियर. समर्पण थिएटर आर्ट्स की ओर से 23 सितंबर को नाटक 'रक्तगंध' का मंचन जीवाजी यूनिवर्सिटी के गालव सभागार में शाम 7 बजे से किया जाएगा। इसकी रिहर्सल शुक्रवार को शाम 7 बजे तानसेन कलावीथिका में की गई। यह नाटक समकालीन विसंगतियों पर तीखा प्रहार है। यह वर्तमान समय में पराकाष्ठा पार करती बलात्कार की समस्याओं को उजागर करने का प्रयास है। नाटक में लगभग 50 कलाकार हैं। नाटक का लेखन व निर्देशन प्रमोद पाराशर ने किया है। इस नाटक में शहर के 45 कलाकार ऑन स्टेज नजर आएंगे। नाटक 'रक्तगंध' का पोस्टर गत दिवस लॉन्च किया गया, जिसमें संगीत विश्विद्यालय के नाट्य एवं रंगमंच संकाय के विभागाध्यक्ष डॉ हिमांशु द्विवेदीए, भरतनाट्यम संकाय की विभागाध्यक्ष डॉ गौरीप्रिया सोमनाथ, नारायण सिंह भदोरिया, प्रशांत चौहान, अशोक सेंगर, विमल वर्मा, अनिरुद्ध तिवारी गीतांजलि ग्रेवाल, प्रेम प्रकाश पंत, नेमीचंद झा आदि उपस्थित रहे।

सुर सरिता संगीत समूह की संगीत संध्या आज
ग्वालियर. सुर सरिता संगीत समूह की संगीत संध्या 'गाता रहे मेरा दिल' 22 सितंबर को जैन छात्रावास में आयोजित होगा। यह आयोजन शाम ४ से रात ८ बजे तक चलेगा। कार्यक्रम में चुनिंदा गायक फि ल्मी गानों की प्रस्तुति देंगे। प्रोग्राम में शहर एवं बाहर के सिंगर पार्टिसिपेट करेंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned