चलती ट्रेन से अचानक गायब हुआ युवक,अगले स्टेशन पर परिजनों यह सूचना

परिजनों के साथ जा रहा था महाराष्ट्र, अचानक धीमी हुई ट्रेन से नीचे कूद गया।

By: monu sahu

Updated: 04 Jan 2018, 05:20 PM IST

ग्वालियर। ग्वालियर से परिजन के साथ गोवा एक्सप्रेस से अलवर जंक्शन महाराष्ट्र जा रहा एक विक्षिप्त युवक अनंतपैठ स्टेशन पर अचानक ट्रेन से कूद गया। हालांकि उसे किसी प्रकार की चोट नहीं आई है। अनुराग उपाध्याय पुत्र श्रीकांत उपाध्याय निवासी सरस्वती नगर ठाठीपुर ग्वालियर अपने मामा गिर्राज और अपने छोटे भाई पराग उपाध्याय (37) वर्ष के साथ ग्वालियर स्टेशन से अलवर जंक्शन महाराष्ट्र जाने के लिए गोवा एक्सप्रेस के एसी-2 कोच में सवार हुए थे। ट्रेन जब बुधवार सुबह साढ़े सात बजे के करीब डबरा से पहले अनंतपैठ स्टेशन पर आई और धीमी हुई तभी पराग ट्रेन से कूद गया।

यह भी पढ़ें : इस महिला से खुलेआम कई बार हुआ रेप,पूरे गांव के सामने एक साथ गोली से उड़ा दिए 22 लोग

अनुराग को जब यात्रियों ने बताया कि तुम्हारा परिजन गाड़ी से कूद गया है तो अनुराग ने ट्रेन की चेन पुलिंग की ओर पराग को ढूंढ़ा पर वह नहीं मिला। इसके बाद गाड़ी आगे बढ़ गई। ट्रेन जब डबरा स्टेशन पहुंची तब अनुराग ने फिर चेन पुलिंग की तब आरपीएफ नेे उनसे पूछताछ की तो उन्होंने भाई के कूदने वाली बात बताई।

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर : सीएम शिवराज ने किसानों से कही यह बड़ी बात,चुनाव में भाजपा को पड़ सकती है भारी

आरपीएफ ने इसकी जानकारी अनंतपैठ स्टेशन से ली तो पराग का सुराग मिल गया। आरपीएफ के सब इंस्पेक्टर देवी सिंह कांस्टेबल रामनिवास मीणा के साथ अनंतपैठ स्टेशन पहुंचे और छानबीन की तो पराग स्टेशन पर मिल गया। उसे लेकर आरपीएफ दूसरी ट्रेन से डबरा पहुंचा वहां जाकर पराग को परिजन के सुपुर्द किया।

यह भी पढ़ें : संसद में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ASI की सुसाइड को लेकर कही ऐसी बात,सीएम शिवराज और PM मोदी पर पड़ेगा भारी

घर मे घुसकर महिला से छेड़छाड़
डबरा. सिटी थाना क्षेत्र के पुल के नीचे जवाहरगंज मे दो लोगो ने एक युवक की मारपीट कर अश्लील गालिया देते हुए। जान से मारने की धमकी दी है। आकाश पुत्र सीताराम खटीक ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी नरेश, वीरेन्द्र कोरी ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।

यह भी पढ़ें : पिता के सामने बेटी कट्टे से कर रही थी सुसाइड,फैमली बोली मैंने तो धमाका सुना था,पढ़ें पूरी खबर

एटीएम से निकाले चालीस हजार रुपए
डबरा. सिटी थाना क्षेत्र के सुभाषगंज से एक महिला के एटीएम से ४० हजार रूपए निकाल लिए गए है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। जंयती पत्नी केशव प्रसाद योगी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके एटीएम से ४० हजार रुपए निकल गए है।

monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned