scriptBF शादी करने से मुकरा तो GF ने यूं लगाई अक्ल ठिकाने,थाने में बजे नगाड़े | amazing wedding in police station | Patrika News
ग्वालियर

BF शादी करने से मुकरा तो GF ने यूं लगाई अक्ल ठिकाने,थाने में बजे नगाड़े

BF शादी करने से मुकरा तो GF ने यूं लगाई अक्ल ठिकाने,थाने में बजे नगाड़े

ग्वालियरJun 07, 2018 / 05:28 pm

Gaurav Sen

amazing marriage gwalior

BF शादी करने से मुकरा तो GF ने यूं लगाई अक्ल ठिकाने,थाने में बजे नगाड़े

ग्वालियर। पड़ोसन के पुराने इश्क और शादी के तमाम वादे करने के बाद प्रेमी ने उसके साथ सात फेरे लेने में नानुकर की, तो प्रेमिका ने तेवर बदल लिए। मंगलवार को महिला थाने जाकर पुलिस से इंसाफ करने के लिए कहा। लंबी जद्दोजहद के बाद भी बात नहीं बनी तो उसने खाना पीना छोड़ दिया।

 


यह भी पढ़ें

जेब में रखे 2150 रू. और छोड़ दिया लाचार बुजुर्ग को लावारिस, देखिए कहीं ये व्यक्ति आपकी जान पहचान के तो नहीं…

.

बुधवार दोपहर को ग्वालियर थाने आकर पुलिस को पूरा वाक्या बताया, धमकी दी कि अगर इंसाफ नहीं मिला तो जहर खाकर मर जाएगी। उसकी बात सुनकर पुलिस भी सकते में आ गई। तुरंत प्रेमी को घर से बुलाकर दो टूक पूछा कि शादी करोगे या जेल जाओगे। हालात भांपकर प्रेमी ने शादी की हामी भरी तो तय हुआ कि वह अभी सगाई करेगा, उसके बाद शादी की तारीख मुकर्रर होगी। प्रेमिका के परिजन ने फटाफट हार फूल मंगा कर थाने परिसर के मंदिर में दोनों की रिंग सेरेमनी कराई।

यह भी पढ़ें

‘तुम AC में रहती हो, गर्मी में पानी लाने की पीड़ा तुम क्या जानो’

पुलिस ने बताया पूनम (25) पुत्री भागीरथ बाथम का पड़ोसी जगन्नाथ पुत्र हेता बाथम से कई साल पुराना अफेयर है। पूजा नर्स है और जगन्नाथ बिजली विभाग में ठेके का कर्मचारी है। उसने इश्क में पूजा से शादी का वादा भी किया था। लेकिन पूनम जब भी शादी की बात करती तो जगन्नाथ टाल जाता। दो दिन पहले शादी के मसले पर दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ। मंगलवार को पूनम, परिजन के साथ महिला थाने पहुंच गई, पूरा वाक्या बताया। पुलिस ने जगन्नाथ को भी बुला लिया। जगन्नाथ का कहना था कि अभी शादी नहीं कर सकता। उसे कुछ साल का वक्त चाहिए तो तय हुआ कि करीब ५ साल बाद दोनों शादी करेंगे। लेकिन पूनम इसके लिए राजी नहीं थी।

सीताराम बाथम निवासी ग्वालियर ने बताया उसकी भतीजी पुलिस के रवैये पूजा दुखी थी। उसने घर आकर खाना पानी भी बंद कर दिया। बुधवार को आवेदन लेकर ग्वालियर थाने पहुंच गई। पुलिस से कहा कि अगर इंसाफ नहीं मिला तो वह जिंदा नहीं रहेगी। करीब पांच घंटे तक थाने में बैठी रही, तब पुलिस हरकत में आई। जगन्नाथ को बुला लिया। पुलिस के सामने तय हुआ कि जगन्नाथ या तो शादी करेगा नहीं तो उसके कार्रवाई होगी।

 

थाने के मंदिर में दिया आशीर्वाद
रात करीब 9.30 बजे दोनों पक्षों में रिश्ते की रजामंदी होने पर तय हुआ कि पूजा और जगन्नाथ की अभी सगाई होगी तो फटाफट फूल माला और मिठाई का इंतजाम कर थाना परिसर में बने मंदिर में दोनों की सगाई हुई।

Home / Gwalior / BF शादी करने से मुकरा तो GF ने यूं लगाई अक्ल ठिकाने,थाने में बजे नगाड़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो