CRPF के नवआरक्षकों ने फिल्मी गानों पर दी प्रस्तुति,वीडियो वायरल

monu sahu

Publish: Feb, 15 2018 07:25:57 PM (IST)

Gwalior, Madhya Pradesh, India
CRPF के नवआरक्षकों ने फिल्मी गानों पर दी प्रस्तुति,वीडियो वायरल

आरटीसी जम्मू कश्मीर से सीआरपीएफ के 140 जवानों को सीआरपीएफ के उप कमांडेंट द्वारा विशेष प्रशिक्षण दिया गया।

ग्वालियर। सीआरपीएफ के नवआरक्षकों को आउटडोर प्रशिक्षण देने शिवपुरी में एक माह का शिविर लगाया गया। इसी क्रम में नवआरक्षकों को जंगली क्षेत्र से परिचित कराने तथा इन हालातों में रहने के लिए विशेष ट्रेनिंग के लिए पोहरी के ग्राम ककरा में सात दिवसीय प्रशिक्षण शिविर लगाया गया। इस दौरान आरटीसी जम्मू कश्मीर से सीआरपीएफ के 140 जवानों को सीआरपीएफ के उप कमांडेंट सदराम सिंह, हिमांशु बिंग कमांडर द्वारा विशेष प्रशिक्षण दिया गया। सात दिन तक चले विशेष प्रशिक्षण शिविर का समापन बुधावार को हुआ। इस मौके पर डीआईजी अनिल कुमार सिंह ने जवानों को जंगलो में जाने के बारे में बताया कि जंगलो में सिर उठाकर चलने की बजाय सिर झुकाकर चलिए, निश्चित ही आपको उपलब्धि मिलेगी।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर : देश के फौजियों से जुड़ी है यह महत्वपूर्ण खबर,पढ़कर आप भी रह जाएंगे भौच्चके

जंगलों में बड़े सतर्क तरीके से रहना चाहिए, जिससे दुश्मन को इस बात का अंदाजा न लग सके। समापन समारोह मेें सीआरपीएफ के जवानों के साथ-साथ पोहरी एसडीओपी अशोक घनघोरिया, थाना प्रभारी राजेन्द्र शर्मा मौजूद रहे। कार्यक्रम के अंत में प्रशिक्षण प्रभारी ने बताया कि इस प्रशिक्षण के बाद शिवपुरी में सीआईएटी का प्रशिक्षण मार्च में होगा। प्रशिक्षण उपरांत जवानों को 28 मार्च को देश के विभिन्न हिस्सों में भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर- होटल में पुलिस की रेड, पर्दे की आड़ में आपत्तिजनक कंडीशन में बैठा था कपल, वीडियो में देखें पूरा मामला

नवआरक्षकों ने फिल्मी गानों पर दी प्रस्तुति
पोहरी के नजदीक स्थित ग्राम ककरा के जंगलों में 7 दिन तक चले विशेष प्रशिक्षण शिविर के समापन अवसर पर नवआरक्षकों ने फिल्मी गानों व देशभक्ति गीतों पर एक से बढ़कर एक शानदार प्रस्तुति दी।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर : सिंधिया ने उज्जैन के राजा महाकाल और अपने पूर्वजों को लेकर कही ऐसी बात,BJP पर पड़ेगा भारी,see VIDEO

साथ ही हास्य चुटकुलों को सुनाकर उपस्थित सभी को गुदगुदाने पर मजबूर कर दिया। इस दौरान जवान व अधिकारियों ने कार्यक्रमों का जमकर लुत्फ उठाया। पोहरी एसडीओपी अशोक घनघोरिया ने सीआरपीएफ के अधिकारियों सहित जवानों का माल्यर्पण कर स्वागत किया।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned