यह महिला वर्दी का रौब दिखाकर दुकानदारों से करती थी ठगी,सच्चाई जान आप भी रह जाएंगे दंग

यह महिला वर्दी का रौब दिखाकर दुकानदारों से करती थी ठगी,सच्चाई जान आप भी रह जाएंगे दंग

monu sahu | Publish: Aug, 12 2018 06:40:28 PM (IST) Gwalior, Madhya Pradesh, India

यह महिला वर्दी का रौब दिखाकर दुकानदारों से करती थी ठगी,सच्चाई जान आप भी रह जाएंगे दंग

ग्वालियर। मुरैना के बानमोर कस्बे में पुलिस की वर्दी पहनकर रौब गांठकर दुकानदारों को ठगने वाली महिला को पुलिस ने शनिवार को कस्बे के स्टेशन रोड से धर दबोचा। महिला दुकानदारों को बानमोर थाने में पदस्थ एसआई बताती थी और उनसे माल ऐठ रहीं थी। इस संबंध में एक दुकानदार गोपी रजक ने पुलिस थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। जिस पर पुलिस ने उसे धर दबोचा।

यह भी पढ़ें : महाराज बाड़े पर आज से हर रोज सुबह 8.30 बजे सुनाई देगा राष्ट्रगान

पुलिस पूछताछ में महिला ने अपना नाम रेनू निगम निवासी सेल टैक्स वैरियर मुरैना बताया। बानमोर कस्बे में पिछले तीन दिन से एक महिला साड़ी से लेकर स्नेक्स की दुकानों पर जाकर पुलिस की वर्दी में दुकानदारों से सामान ऐंठ रही थी। जिस पर दुकानदार गोपी रजक ने पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें : विदेशी यूनिवर्सिटीज की मार्कशीट के फॉर्मेट अब पोर्टल पर होंगे अपलोड,छात्रों के मिलेगा ये लाभ

शनिवार को स्टेशन रोड पर फिर से यह महिला पहुंची। जहां एक ठगी के शिकार दुकानदार ने उसे पहचान लिया और पुलिस को सूचना कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर धर दबोचा और आईसी मांगी, जिस पर महिला कोई संतोष जनक जबाव नहीं दे सकी।

यह भी पढ़ें : मौत से लड़ती रही नन्ही जान न तो जन्म देने वाली मां का कलेजा पिघला न ही पिता आया सामने,आपको हैरान कर देगी ये खबर

पुलिस ने पूछताछ की तो उसने अपना नाम रेनू निगम बताया। जिस पर पुलिस ने उससे धोखाधड़ी कर लिया गया सामान भी जब्त किया। पुलिस ने रेनू निगम के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें : दो दिन से लापता किसान की बॉडी मिली,मौत से पहले शव से की ऐसी घिनौनी हरकत,see video

 

दुकानदारों को देती थी धमकी
दुकानदार गोपी रजक ने पुलिस को सूचना दी एक महिला खुद को पुलिस बताकर शहर के दुकानदारों से रुपए ऐठ रही है। जो भी दुकानदार रुपए देने से मना करता है तो यह महिला उसे मारपीट और जेल में बंद करने की बात कहती है। जिसके चलते सभी दुकानदार महिला को रुपए दे देते है। पुलिस ने दुकानदार की शिकायत पर जब जांच शुरू की तो महिला को रंगे हाथो पकड़ लिया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned