आर्टिस्ट ने डेढ़ घंटे में उकेर दी हूबहू तस्वीर

आर्टिस्ट ने डेढ़ घंटे में उकेर दी हूबहू तस्वीर
Painting competition

Harish kushwah | Updated: 17 Jul 2019, 07:59:27 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

ललित कला संस्थान में मंगलवार को चित्रकला प्रतियोगिता एवं डेमो क्लास का आयोजन मंगलवार को किया गया। इस अवसर पर चित्रकार हरिकांत दुबे उपस्थित रहे। उन्होंने स्टूडेंट्स को पोट्रेट में मॉडल का कैरेक्टर, लाइट एंड शेड को बखूबी अवगत कराया। इस दौरान उन्होंने डेमो क्लास भी दी।

ग्वालियर. ललित कला संस्थान में मंगलवार को चित्रकला प्रतियोगिता एवं डेमो क्लास का आयोजन मंगलवार को किया गया। इस अवसर पर चित्रकार हरिकांत दुबे उपस्थित रहे। उन्होंने स्टूडेंट्स को पोट्रेट में मॉडल का कैरेक्टर, लाइट एंड शेड को बखूबी अवगत कराया। इस दौरान उन्होंने डेमो क्लास भी दी। इसके बाद चित्रकला प्रतियोगिता आयोजित हुई, जिसमें कॉलेज के अलावा बाहर के 175 छात्र-छात्रााओं ने पार्टिसिपेट किया। इन्हें एक घंटे का समय दिया गया था, जिसमें उन्होंने बेहतर परफॉर्म किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में सायबर क्राइम ब्रंच के एसपी सुधीर अग्रवाल उपस्थित रहे।

इनका हुआ सम्मान

गुरु पूर्णिमा के अवसर पर कार्यक्रम में संस्थान के पूर्व शिक्षकगणों का सम्मान भी किया गया। इनमें बसंत मिश्रा, डीके जैन, रामनाथ शंखवार, रंजीत सिंह, केपी श्रीवास्तव, कुसुम विंडवार शामिल थे।

ये रहे विनर

चित्रकला प्रतियोगिता में कई ग्रुप बनाए गए थे। ग्रुप ए में अनामिता पाल ने पहला स्थान, भरत तोमर ने दूसरा और नैनिका रायकवार ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। ग्रुप बी में अराध्या शर्मा फर्स्ट, प्रियांशी कुशवाह सेकंड, विशाल आर्य थर्ड रहे। ग्रुप सी में हर्षित परिहार फर्स्ट, सागर श्रीवास्तव सेकंड और गौरव जोशी तीसरी पोजीशन पर रहे। कार्यक्रम में मधुसूदन शर्मा, अनूप शिवहरे, रंजना तोमर, उमेन्द्र वर्मा, केदार सिंह, मनीष चंदेलिया, गिर्राज शर्मा, निहारिका सिंघल आदि मौजूद थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned