scriptबुआ सामने खड़े होकर बेटे से भतीजे पर चलवा रही थी गोली,गोली चलते ही हुआ ऐसा चमत्कार,यह थी विवाद की जड़ | aunty gun fire on nephew from son | Patrika News
ग्वालियर

बुआ सामने खड़े होकर बेटे से भतीजे पर चलवा रही थी गोली,गोली चलते ही हुआ ऐसा चमत्कार,यह थी विवाद की जड़

बहन व बेटे में जमीन को लेकर विवाद हो गया।विवाद इतना बढ़ गया कि बुआ ने अपने बेटे से भतीजे को गोली मारने का आदेश दे दिया।

ग्वालियरOct 11, 2017 / 08:24 pm

monu sahu

nephew

aunty gun fire on nephew from son

ग्वालियर। एक युवक के मरने के बाद उसकी बहन व बेटे में जमीन को लेकर विवाद हो गया।विवाद इतना बढ़ गया कि बुआ ने अपने बेटे से भतीजे को गोली मारने का आदेश दे दिया। जिससे गुस्साए बुआ के बेटे ने अपने ममेरे भाई में गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शहर के पुरानी छावनी इलाके में नरेश कुशवाह अपने परिवार के साथ रहता है। ढाई साल पहले उसके पिता रामनिवास कुशवाह का अचानक निधन हो गया। मरने से पहले पिता ने अपने बेटे के नाम आठ बीघा जमीन कर दी थी। लेकिन बेटे नरेश की बुआ अंगूरी ने अपने भतीजे से आठ बीघा जमीन में हिस्सा मांगने की बात कही।
यह खबर भी पढ़ें: इस लेडी IAS ने डबरा शुगर मिल को किया सील,तैनात अधिकारी और कर्मचारियों को दिए ऐसे जबाव

जिस पर नरेश ने बुआ से कहा कि पिताजी और आपके भाई यह जमीन मेरे नाम कर गए हैं। इसके बाद भी बुआ अंगूरी और फूफा भीकम उसे मारने की धमकी देते रहते थे। बुधवार की सुबह बुआ अंगूरी अपने पति भीकम और साथ में बेटे मंगल को लेकर खेत में पहुंच गई। जहां दोनों में काफी समय तक विवाद होता रहा। बार-बार भतीजे द्वारा जमीन के लिए मना करने से गुस्साई बुआ ने अपने बेटे से भतीते पर फायर करने के लिए कहा तो उसने अपनी बंदुक से नरेश को गोली मार दी।
यह खबर भी पढ़ें: दबंग द्वारा जमीन जोतने की शिकायत लेकर थाने पहुंचा किसान, TI ने डांटा फिर मारा चांटा,आहत होकर खाया जहर

जो कि उसके हाथ में लग गई जिससे वह घायल हो गया। नरेश के घायल होते ही बुआ फूफा व उनका बेटा मौके से तुंरत फरार हो गए। आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। साथ ही घायल अवस्था में नरेश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका उपचार किया जा रहा है। वहीं पुलिस ने आरोपियों की छानबीन शुरू कर दी है।
यह खबर भी पढ़ें: यह है MP के अस्पताल का हाल,प्यास बुझानी है तो खरीदकर ही लाए पानी अथवा ये करें उपाय

मां के कहने पर बेटे ने चलाई गोली
बुआ-भतीजे के बीच जमीन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था। जिस पर बुआ अपने बेटे मंगल व अपने पति भीकम के साथ खेत पर पहुंची और वहां पर विवाद करने लगी। तभी विवाद अधिक बढऩे पर उसने अपने पति भीकम की पिस्टल से बेटे मंगल से गोली चलाने के लिए कहा। जिस पर मंगल ने गोली चलाई जो कि नरेश के हाथ में लग गई। जिससे वह घायल हो गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Home / Gwalior / बुआ सामने खड़े होकर बेटे से भतीजे पर चलवा रही थी गोली,गोली चलते ही हुआ ऐसा चमत्कार,यह थी विवाद की जड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो