scriptrobbers चाची पता बता दो बोला, गले से सोने की चेन लूटकर भागा | Aunty said tell me the address, snatched the gold chain | Patrika News
ग्वालियर

robbers चाची पता बता दो बोला, गले से सोने की चेन लूटकर भागा

घर के दरवाजे पर वारदात, पहले टाप्स लूटने की कोशिश की

ग्वालियरFeb 26, 2024 / 11:38 am

Puneet Shriwastav

Incident at the door of the house, first tried to rob the tops

robbers चाची पता बता दो बोला, गले से सोने की चेन लूटकर भागा

ग्वालियर। अब लुटेरे लोगों को घर में नहीं छोड़ रहे हैं। पॉश कॉलोनी हरिशकंरपुरम में रविवार घर का मेनगेट बंद करने आई बुजुर्ग महिला से लुटेरा पता पूछने के बहाने उनके गले से सोने की दो तोला वजन की चेन लूटकर भाग गया। इससे पहले झपटमार ने उनके कान से बाले खींचने की कोशिश की, उन्हें नहीं लूट पाया तब उसने चेन पर हाथ मारा। पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी में रिकार्ड हुई है।
रविवार रात करीब 8:30 बजे हरिशंकरपुरम कॉलोनी में घुसकर लुटेरा कृष्णा (65) पत्नी अशोक गुप्ता के गले से सोने की चेन लूट कर भाग गया। कृष्णा गुप्ता ने बताया घर का मेनगेट गंद करने आई थीं। उस वक्त लुटेरा उनके घर के सामने मुंह पर रूमाल बांधकर घूम रहा था। उन्हें दरवाजे पर देखा तो लुटेरा उनकी तरफ आया। उनसे बोला चाची इस कॉलोनी का क्या नाम है। उसे अजनबी समझ उन्होंने बता दिया कि हरिशंकरपुरम कॉलोनी है। उसके बाद लुटेरे ने उन्हें मोबाइल थमाकर कहा आप थोड़ा फोन पर पता समझा दो। कृष्णा का कहना है उन्होंने समझा कि फोन पर लड?ा किसी से बात कर रहा है। इसलिए उससे फोन लेकर पता बताने लगी। लेकिन दूसरी तरफ से किसी की आवाज नहीं आई।
पहले टाप्स खींचे, फिर चेन लूटकर भागा

कृष्णा ने बताया लुटेरे ने उन्हें फोन थमाकर झांसा दिया और उनके कान से दोनों टॉप्स खींचे। उसकी हरकत से वह सकपका गईं, झटके से उसकी तरफ देखा तो लुटेरे ने टाप्स छोड?र गले से चेन खींची और उनके हाथ से मोबाइल फोन लेकर भाग गया।
थाने जाने से मना किया

कृष्णा गुप्ता ने लूट की जानकारी तो पुलिस को तुरंत दी, लेकिन थाने जाकर शिकायत करने से मना कर दिया। इसलिए उनके घर ही शिकायत दर्ज की गई।
पैदल था झपटमार, भागने का रूट मिला

लुटेरा पैदल था, पहचान छिपाने के लिए उसने मुंह पर रूमाल बांध रखा था। लूट की वारदात कॉलोनी में लगे सीसीटीवी में रिकार्ड हुई है। उसमें लुटेरा दिखा है। जिस तरफ भागा है वह रूट भी पता चला है। इस आधार पर उसे तलाशा जा रहा है।
हिना खान सीएसपी विश्वविद्यालय सर्किल

Home / Gwalior / robbers चाची पता बता दो बोला, गले से सोने की चेन लूटकर भागा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो