scriptउद्घाटन से पहले ही बैसली नदी पर बने पुल में आईं दरारें | Before the inauguration, cracks in the bridge built on baisli river | Patrika News
ग्वालियर

उद्घाटन से पहले ही बैसली नदी पर बने पुल में आईं दरारें

पौने तीन करोड़ में किया गया है निर्माण

ग्वालियरJul 30, 2021 / 12:18 am

Vikash Tripathi

उद्घाटन से पहले ही बैसली नदी पर बने पुल में आईं दरारें

उद्घाटन से पहले ही बैसली नदी पर बने पुल में आईं दरारें

भिंड. गोहद नगर को गौहद चौराहे से होकर ग्वालियर से जोडऩे वाली सड़क पर बैसली नदी पर बने पुल के दोनेां ओर दरारें पड़ रहीं हैं। सीजन की पहली बारिश में ही पुल के निर्माण की गुणवत्ता की स्थिति साफ हो गई है। पुल के दोनों ओर आने वाली दरारों से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि पुल के निर्माण कार्य की निगरानी में जिम्मेदार अधिकारियों की ओर से अनदेखी की गई। उसका खामियाजा राहगीरों को भुगतना पड़ रहा है।
गोहद चौराहे से गोहद नगर के बीच के रास्ते में बैसली नदी पर बनाए गए पुल की लागत पौने तीन करोड़ रुपए है। उसके लिए बनाई गए एप्रोच रोड भी खस्ता हाल हो रहीं हैं। पुल के दोनों ओर करीब एक फीट गहरे गडडे हो रहे हैं। इसमें यदि भारी वाहन गुजरा तो वह दुर्घटनाग्रस्त हो जाएगा। पुल का निर्माण करने वाली कंपनी इस ओर ध्यान नहीं दे रही है। राहगीर परेशान हो रहे हैं। सेतु निगम की ओर से पुल का निर्माण किया गया। हर दिन इस पुल से ही हेाकर करीब 500 से अधिक हल्के और भारी वाहनों का गुजरना हो रहा है।
पुल के दोनेां ओर दरार की जानकारी पुल का निर्माण करने वाली कंपनी को दी जाएगी। साथ ही उसको सही करने के निर्देश भी दिए जाएंगे। जिससे कि पुल से होकर गुजरने वाले लोगों केा परेशानी न हो।
शुभम शर्मा, एसडीएम, गोहद।

Home / Gwalior / उद्घाटन से पहले ही बैसली नदी पर बने पुल में आईं दरारें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो