scriptसरकार की विफलता गिनाने आए भाजपाई, पार्टी के विधायक नदारद | BJP leaders meeting in sheopur | Patrika News
ग्वालियर

सरकार की विफलता गिनाने आए भाजपाई, पार्टी के विधायक नदारद

भाजपा नेता बोले-प्रदेश की कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर विफल, ये केवल तबादलों की सरकार

ग्वालियरJun 19, 2019 / 07:55 pm

monu sahu

BJP

सरकार की विफलता गिनाने आए भाजपाई, पार्टी के विधायक नदारद

ग्वालियर। बीते रोज अपनी सरकार के छह माह के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाने प्रेस-वार्ताएं आयोजित कर चुकी कांग्रेस के जवाब में बुधवार को भाजपा सामने आई और प्रदेश सरकार की विफलताओं को गिनाने प्रेस-वार्ता की। लेकिन इस दौरान श्योपुर में आयोजित प्रेस-वार्ता में पार्टी के पूरे संभाग में एकमात्र विधायक सीताराम आदिवासी नदारद रहे। इस पर जब सवाल उठे और उनके श्योपुर शहर में ही होने पर भी संगठन द्वारा उनकी उपेक्षा किए जाने के सवाल मीडियाकर्मियों ने किए तो पहले तो भाजपाई बगलें झांकने लगे, लेकिन बाद में जिलाध्यक्ष डॉ.गोपाल आचार्य बोले कि विधायक को कहीं बाहर जाना था, इसलिए वे नहीं आए।
यह भी पढ़ें

पिता ने रिश्तों को किया कलंकित :आधी रात को बेटी से छेडख़ानी, भागी तो रिटायर्ड फौजी ने बंदूक से किया फायर



इसके साथ ही जिलाध्यक्ष डॉ.आचार्य, जिपं अध्यक्ष कविता मीणा, पूर्व विधायक दुर्गालाल विजय, नपाध्यक्ष दौलतराम गुप्ता, पूर्व जिलाध्यक्ष महावीर सिंह सिसौदिया, जिला महामंत्री रामलखन नापाखेड़ली आदि नेताओं ने प्रदेश सरकार की विफलताएं बताते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार बीते छह माह में हर मोर्चे पर विफल रही है और ये केवल तबादलों की सरकार बनकर रह गई है।
यह भी पढ़ें

भविष्य के शिक्षकों ने जमकर की नकल, किसी ने पर्ची से तो किसी ने साथी की कॉपी से देखकर लिखा उत्तर

भाजपा नेताओं ने कहा कि ये सरकार ज्यादा दिन चलने वाली नहीं है और जल्दा ही गिर जाएगी। इस दौरान पूर्वविधायक विजय ने कहा कि सरकार की कर्जमाफी केवल झूठ का पुलिंदा साबित हुई है और श्योपुर जिले में अभी तक किसी भी किसान का 2 लाख रुपए तक का कर्ज माफ नहीं हुआ है। वहीं अन्य नेताओं ने बिजली सहित अन्य मुद्दों पर प्रदेश सरकार को घेरा। प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान जिला उपाध्यक्ष बिहारी सिंह सोलंकी और जिला मीडिया प्रभारी नरेंद्र वैष्णव भी मौजूद रहे।

Home / Gwalior / सरकार की विफलता गिनाने आए भाजपाई, पार्टी के विधायक नदारद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो