scriptदोस्ती पर लगा कलंक… सहेली के भाई ने ऐसे किया छात्रा के साथ बलात्कार | Blur on friendship ... Saheli's brother raped a student like this | Patrika News
ग्वालियर

दोस्ती पर लगा कलंक… सहेली के भाई ने ऐसे किया छात्रा के साथ बलात्कार

आर्किटेक्चर की छात्रा के साथ उसकी सहेली के भाई ने दुष्कर्म किया, फिर उसे धमकाया कि अगर शिकायत की तो उसका वीडियो वायरल कर देगा। धमकी से छात्रा सहमी रही फिर माता-पिता को घटना बताई।

ग्वालियरMay 20, 2020 / 06:09 pm

रिज़वान खान

rape

दोस्ती पर लगा कलंक… सहेली के भाई ने ऐसे किया छात्रा के साथ बलात्कार

ग्वालियर. आर्किटेक्चर की छात्रा के साथ उसकी सहेली के भाई ने दुष्कर्म किया, फिर उसे धमकाया कि अगर शिकायत की तो उसका वीडियो वायरल कर देगा। धमकी से छात्रा सहमी रही फिर माता-पिता को घटना बताई। मंगलवार शाम को थाटीपुर पुलिस ने आरोपी पर एफआइआर की।
थाटीपुर टीआई शैलेन्द्र भार्गव ने बताया छात्रा का पढ़ाई के लिए अक्सर सहेली वर्षा के यहां आना जाना था। उसके भाई सुरेन्द्र से भी छात्रा की पहचान हो गई। सहेली का भाई होने के नाते सुरेन्द्र ने छात्रा से मोबाइल खरीदने के लिए पैसे तक लिए, लेकिन फिर उसे तंग करने लगा। उसकी निजी जिंदगी में दखल अंदाजी शुरू की। इस हस्तक्षेप पर छात्रा ने सुरेन्द्र से दूरी बनाई। 15 मई को छात्रा दूसरी सहेली के घर जा रही थी तो सुरेन्द्र रास्ते में मिल गया। उससे बोला कि दोस्त से मिलकर आते हैं, बहाने से उसे नई सड़क पर ले आया। यहां किसी परिचित के घर ले जाकर उससे दुष्कर्म किया। इस दौरान उसका वीडियो भी बनाया। सुरेन्द्र के चंगुल से छूटकर छात्रा भाग भी गई, लेकिन उसने रास्ते में घेर लिया। धमकी दी कि अगर किसी से शिकायत की तो वीडियो वायरल कर देगा। मंगलवार शाम को छात्रा ने सुरेन्द्र की हरकत माता पिता को बताई तो वारदात सामने आई। आरोपी को तलाशा जा रहा है।

Home / Gwalior / दोस्ती पर लगा कलंक… सहेली के भाई ने ऐसे किया छात्रा के साथ बलात्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो