scriptप्रेमी बोला पांच साल से चल रहा था अफेयर, ब्लैकमेल करने पर भूल गया प्यार | boyfriend killed his woman love story in shivpuri | Patrika News
ग्वालियर

प्रेमी बोला पांच साल से चल रहा था अफेयर, ब्लैकमेल करने पर भूल गया प्यार

प्रेमी बोला पांच साल से चल रहा था अफेयर, ब्लैकमेल करने पर भूल गया प्यार

ग्वालियरJul 22, 2019 / 07:20 pm

monu sahu

boyfriend killed his woman

भूल गया प्यार प्रेमी बोला पांच साल से चल रहा था अफेयर, ब्लैकमेल करने पर भूल गया प्यार

ग्वालियर। चंबल संभाग के शिवपुरी जिले के देहात थानांतर्गत लुधावली क्षेत्र से तीन दिन पूर्व घर से गायब हुई महिला की लाश पुलिस ने रविवार को बरामद कर ली है। महिला की हत्या उसके प्रेमी ने लगातार की जा रही ब्लैकमेलिंग से तंग आकर की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रकरण कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है। जानकारी के अनुसार 18 जुलाई को लुधावली निवासी संपत पत्नी शिवनारायण जाटव उम्र 40 साल घर से गायब हो गई। पुलिस ने महिला के परिजनों की शिकायत पर गुमशुदगी कायम कर विवेचना प्रारंभ की।
इसे भी पढ़ें : रेत से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने भाई-बहन को मारी टक्कर, मौके पर बहन ने तोड़ा दम, see video

विवेचना के दौरान मृतका के परिवार वालों ने परमू शाक्य नामक व्यक्ति पर महिला को गायब करने की शंका जाहिर की। पुलिस ने जब परमू शाक्य को पकड़ कर पूछताछ की तो उसने संपत बाई की हत्या करना स्वीकार किया। परमू ने पुलिस को बताया कि उसके संपत बाई के साथ पिछले पांच साल से अवैध संबंध थे।
इसे भी पढ़ें : पंद्रह घंटे बाद पानी से निकाला कारोबारी का शव, प्रॉपर्टी को लेकर भाइयों से था विवाद

इसी क्रम में पिछले कई दिनों से संपत उसे ब्लैकमेल करते हुए उस पर पैसों के लिए दवाब बना रही थी। इसी के चलते वह संपत बाई को बांकड़े हनुमान मंदिर के आगे जंगल में पहाड़ी पर ले गया और पत्थर से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर महिला का शव बरामद कर उसके खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

Home / Gwalior / प्रेमी बोला पांच साल से चल रहा था अफेयर, ब्लैकमेल करने पर भूल गया प्यार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो