scriptमौत कहीं से भी आ सकती है इस खबर को पढ़ कर यकीन हो जाएगा | brother's death in road accident | Patrika News
ग्वालियर

मौत कहीं से भी आ सकती है इस खबर को पढ़ कर यकीन हो जाएगा

मौत कहीं से भी आ सकती है इस खबर को पढ़ कर यकीन हो जाएगा

ग्वालियरMay 03, 2019 / 05:20 pm

Gaurav Sen

brother's death in road accident

मौत कहीं से भी आ सकती है इस खबर को पढ़ कर यकीन हो जाएगा

मुरैना/पोरसा। महुआ थाना क्षेत्र के पारू का पुरा में बाइक लिए खड़े दो युवकों को जेसीबी ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। चालक जेसीबी को मौके पर छोडकऱ फरार हो गया। पुलिस ने दोनों के शव रात को ही पीएम हाउस में रखवा दिए। सुबह पीएम के लिए चिकित्सक व पुलिस पहुंची तो परिजनों ने यह कहकर कि पहले आरोपी चालक को थाने में बंद करो, उसके बाद पीएम होगा हंगामा शुरू कर दिया। क्षेत्रीय विधायक कमलेश जाटव व जनपद अध्यक्ष ने परिजनों को काफी समझाया लेकिन उन्होंने नहीं मानी। बड़ी मशक्कत के बाद दोपहर सवा दो बजे पीएम हो सका।

जानकारी के अनुसार महेश (32) पुत्र रामजीलाल सखवार निवासी हमीरपुरा थाना महुआ, रमेश (25) पुत्र बैजनाथ सखवार निवासी लुाखरिआई किसी रिश्तेदार के बीमार होने पर पोरसा अस्पताल में इलाज कराने ले गए थे। वहां से मरीज को वापस गांव ले जा रहे थे। चूंकि एम्बूलेंस में जगह नहीं थी इसलिए ये दोनों बाइक से जा रहे थे। बुधवार की शाम साढ़े सात बजे पारू का पुरा के पास मोटरसाइकिल रोककर खड़े थे तभी जेसीबी के चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाकर टक्कर मार दी जिससे दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

शादी की खुशियां मातम में बदली

हमीरपुर में रामजीलाल सखवार के घर शादी की खुशियां मनाई जा रही थी लेकिन बड़े बेटे महेश की एक्सीडेंट में मौत होने से खुशियां मातम में बदल गई। मृतक के छोटे भाई सुरेश सखवार की 6 मई को शादी थी और दो मई को लगुन फलदान आया था। कुछ रिश्तेदार भी चुके थे। लेकिन उनको क्या पता था कि शादी की खुशियों की जगह उन्हें मातम में शामिल होना पड़ेगा। घर परिवार में गीत मंगल गाए जा रहे थे विवाह की पूरी तैयारियां हो चुकी थी लेकिन अचानक दुर्घटना में बड़े बेटे की मौत से मातम पसर गया।

Home / Gwalior / मौत कहीं से भी आ सकती है इस खबर को पढ़ कर यकीन हो जाएगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो