scriptVideo : लेडी SI को कारोबारी ने हड़काया, कहा ‘न हूटर हटाऊंगा न चालान कटवाऊंगा, एसपी को बता दो गाड़ी का नंबर’ | Business man Fight With Lady Sub Inspector denies to remove hooter from car | Patrika News
ग्वालियर

Video : लेडी SI को कारोबारी ने हड़काया, कहा ‘न हूटर हटाऊंगा न चालान कटवाऊंगा, एसपी को बता दो गाड़ी का नंबर’

लेडी एसआई से अभद्रता करते कारोबारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ…

ग्वालियरMar 29, 2024 / 04:43 pm

Shailendra Sharma

gwalior_chalan.jpg

LOK SABHA ELECTION 2024 की आचार संहिता चल रही है और आचार संहिता में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस लगातार चैकिंग अभियान चला रही है। लेकिन ग्वालियर में वाहन चैकिंग के दौरान जब एक लेडी एसआई ने एक कारोबारी की गाड़ी को रोका तो कारोबारी गलती मानने की जगह उलटा लेडी एसआई से ही उलझ गया और उसे धमका डाला।
देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vzikk

 


मामला शहर के विवेकानंद चौराहे का है जहां लेडी एसआई सोनम पाराशर व अन्य पुलिसकर्मी चालानी कार्रवाई कर रहे थे। इसी दौरान लेडी एसआई सोनम पाराशर ने एक लग्जरी कार को रोका जिस पर हूटर लगा हुआ था। जबकि कार चालक हूटर लगाने के लिए पात्र नहीं था इस पर लेडी एसआई ने चालान कटवाने के लिए कहा तो कार सवार शख्स ने खुद को कारोबारी मुकेश अग्रवाल बताते हुए लेडी एसआई को धमकाना शुरु कर दिया।
यह भी पढ़ें

घर के अंदर बक्से में मिली दादा की लाश, पड़ोसी की छत पर इस हाल में मिली 16 साल की नातिन




कारोबारी मुकेश अग्रवाल ने लेडी एसआई सोनम पाराशर को हड़काते हुए साफ साफ कहा कि न तो वो हूटर हटवाएगा और न ही चालान कटवाएगा। इतना ही नहीं उसने ये तक कहा कि एसपी को बता दो मेरी गाड़ी का नंबर। जिस पर लेडी एसआई ने उसे समझाने की कोशिश की लेकिन वो उलटे लेडी एसआई से ही उलझ गया। लेडी एसआई और कारोबारी के बीच हुई बहस का पूरा वीडियो किसी ने अपने मोबाइल से बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस धमकीबाज कारोबारी के खिलाफ एक्शन लेने की तैयारी में है।
देखें वीडियो-
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vzikk

Home / Gwalior / Video : लेडी SI को कारोबारी ने हड़काया, कहा ‘न हूटर हटाऊंगा न चालान कटवाऊंगा, एसपी को बता दो गाड़ी का नंबर’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो