ग्वालियर-चंबल में प्रचार करने पहुंचे पायलट: ज्योतिरादित्य से की मुलाकात, सिंधिया बोले- स्वागत है

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और सचिन पायलट अच्छे दोस्त हैं।

By: Pawan Tiwari

Published: 28 Oct 2020, 09:22 AM IST

भोपाल/ग्वालियर. मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए अंतिम चरण का प्रचार जोरों पर है। भाजपा और कांग्रेस अपनी-अपनी ताकतें लगा रही हैं। उपचुनाव में जहां नेता एक-दूसरे पर विवादित बयान दे रहे हैं। वहीं, एक ऐसी तस्वीर भी सामने आई जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे। दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ ग्वालियर-चंबल में प्रचार के लिए मंगलवार को सचिन पायलट पहुंचे। इस दौरान सचिन पायलट और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच मुलाकात हुई। दोनों नेताओं ने एक दूसरे से मुलाकात की।

सिंधिया ने किया स्वागत
बीजेपी के सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि उन्होंने अपने पूर्व सहयोगी और वरिष्ठ कांग्रेस नेता सचिन पायलट से ग्वालियर में मुलाकात की और उपचुनाव में प्रचार के लिए मध्य प्रदेश आने पर उनका स्वागत है। पायलट कांग्रेस के प्रचार अभियान में शामिल होने के लिए ग्वालियर-चंबल क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे पर मंगलवार सुबह को ग्वालियर पहुंचे। खुद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- मैं उनसे ( सचिन पायलट ) से ग्वालियर में मिला और उनका स्वागत किया। मध्य प्रदेश में सबका स्वागत करने की परंपरा है, इसलिए उनका (पायलट) यहां स्वागत है।

पायलट ने नहीं लिया सिंधिया का नाम
वहीं, पायलट ने ग्वालियर-चंबल की गुर्जर बाहुल्य सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवार के लिए जनसभाएं की लेकिन उन्होंने एक बार भी ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम नहीं लिया। सचिन पायलट ने भाजपा और शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोला लेकिन अपने भाषण में उन्होंने एक बार भी सिंधिया का नाम नहीं लिया और ना ही ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कोई टिप्पणी की।

ग्वालियर-चंबल में प्रचार करने पहुंचे पायलट: ज्योतिरादित्य से की मुलाकात, सिंधिया बोले- स्वागत है

मास्क को लेकर की टिप्पणी
एक समय के जिगरी दोस्त सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट मंगलवार को ग्वालियर एयरपोर्ट की लॉबी में अचानक मिल गए। दोनों ने एयरपोर्ट लॉबी में एक दूसरे का हालचाल जाना। इस बीच सिंधिया ने पायलट के कंधे पर हाथ रखकर मास्क की तरफ इशारा करते हुए कहा यह मास्क नहीं है। पायलट बोले ये एन-95 मास्क है। जिसके जवाब में सिंधिया ने कहा- लेकिन इसमें फिल्टर लगा है। हानिकारक हो सकता है।

सिंधिया पायलट अच्छे दोस्त
बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और सचिन पायलट अच्छे दोस्त हैं। राजस्थान में मचे सियासी घटनाक्रम के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सचिन पायलट का खुला समर्थन किया था। दोनों एक साथ केन्द्र में मंत्री भी थे। दोनों के पिता माधवराव सिंधिया और राजेश पायलट भी अच्छे दोस्त थे।

Jyotiraditya Scindia mp by election 2020 mp by election 2020 date
Show More
Pawan Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned