scriptकेआरजी में कॅरियर अवसर मेला शुरू | Career Opportunity Fair In KRG | Patrika News
ग्वालियर

केआरजी में कॅरियर अवसर मेला शुरू

केआरजी कॉलेज के स्वामी विवेकानंद कॅरियर मार्गदर्शन योजना प्रकोष्ठ की ओर से दो दिवसीय ‘कॅरियर अवसर मेला’ का शुभारंभ किया गया।

ग्वालियरMar 07, 2019 / 06:57 pm

Avdhesh Shrivastava

Job Fair

केआरजी में कॅरियर अवसर मेला शुरू

ग्वालियर . जीवन में कर्म और भाग्य के साथ कार्य में ईमानदारी बहुत आवश्यक है। किसी भी क्षेत्र में सफलता के लिए डिसिप्लिन, पॉजिटिविटी और क्रिएटिविटी अत्यंत आवश्यक है। आपको वर्तमान में ही चैतन्य अवस्था में आना होगा, तभी अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सकेंगे। यह बात विधायक प्रवीण पाठक ने जॉब फेयर के शुभारंभ अवसर पर कही। केआरजी कॉलेज के स्वामी विवेकानंद कॅरियर मार्गदर्शन योजना प्रकोष्ठ की ओर से दो दिवसीय ‘कॅरियर अवसर मेला’ का शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में एसपी नवनीत भसीन उपस्थित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता उच्च शिक्षा के अतिरिक्त संचालक डॉ. एमआर कौशल ने की। इस दौरान सेमिनार के माध्यम से स्टूडेंट्स को मोटिवेशन स्पीच दी गई।
एक खेल से जरूर जुड़ें : एसपी नवनीत भसीन ने कहा कि अपने व्यक्तित्व को विशिष्ट बनाया जा सकता है। इसलिए अनिवार्य रूप से एक खेल से जरूर जुड़ें। जनरल नॉलेज अपडेट रखने के लिए टीवी और समाचार पत्र एक अच्छा और सरल माध्यम है। कार्यक्रम का संचालन डॉ. सोनिया सिंह ने किया एवं आभार डॉ. संतोष यादव द्वारा किया गया। जॉब फेयर में कम्पनियों के साथ ही जिला रोजगार कार्यालय की प्रदर्शनी भी लगाई जाएगी।
फेस किए इंटरव्यू, आज मिलेंगे ऑफर लेटर : जॉब फेयर में स्टूडेंट्स ने अपनी क्वालीफिकेशन के अनुसार इंटरव्यू फेस किए। यह इंटरव्यू थ्री फेज में हुए। सिलेक्टेड पार्टिसिपेंट्स को ऑफर लेटर आज दिए जाएंगे। फेयर में कार्वी, पीएस इन्वेस्टमेंट, भौतिकी इंस्टीट्यूट, आइसीआइसीआई बैंक, टेकीज, अचीवर्स कंसल्टेंसी, शॉर्पेज स्कूल, एबनेजर स्कूल, सीपीआइटीएम, कॅरियर विस्टा, जेडी इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन डिजाइनिंग, एसबीाआई लाइफ इंश्योरेंस, टीआइएसएस, सीआइपीईटी, डीडीयूजीकेवाई, एमएसएमई
शामिल हुईं।
कमलेशांजलि करेगी महिलाओं का सम्मान
ग्वालियर . कमलेशांजलि महिला दिवस पर अपने-अपने क्षेत्र की श्रेष्ठ महिलाओं का सम्मान करेगी। सम्मान समारोह राजहरि विला, नेहरू कालोनी स्थित संस्था के कार्यालय पर होगा। कमलेशांजलि की सचिव देवयानी ने बताया कि शिक्षा, स्वास्थ्य, संस्कृति और समाजसेवा के लिए समर्पित महिलाओं का सम्मान किया जाएगा। कमलेशांजलि सम्मान शिक्षाविद और कवियित्री डॉ. सत्या शुक्ला को दिया जाएगा।

Home / Gwalior / केआरजी में कॅरियर अवसर मेला शुरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो