कोरोना का कहर : कोरोना पॉजिटिव की जानकारी छिपाने पर केस दर्ज, लोगों में दहशत

प्रदेश में और अधिक तेजी से बढ़ रहे हैं कोरोना वायरस के केस

By: monu sahu

Published: 07 Apr 2020, 02:03 PM IST

ग्वालियर। प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है और अभी तक मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या 265 हो गई है। इसके साथ ही चंबल में भी 16 लोग पॉजिटिव पाए गए है। इसके बाद चंबल संभाग में कफ्र्यू और टोटल लॉकडाउन कर दिया है। जो भी इस लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहा है उस पर पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है। ताजा मामला मुरैना जिले का सामने आया है। जहां कोरोना पॉजीटिव सुरेश बरेठा को पुलिस ने जानकारी छिपाकर लोगों का जीवन संकट में डालने का आरोपी पाया है। इसके लिए उसके विरुद्ध सोमवार को सिविल लाइन थाना पुलिस ने प्रकरण भी दर्ज किया है।

नगर निरीक्षक विनय यादव ने स्वयं फरियादी बनकर सुरेश (35) पुत्र गोधन बरेठा निवासी बजरंग कॉलोनी, प्रेमनगर, न्यू हाउसिंग बोर्ड के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया है। बरेठा पर आरोप है कि वह17 मार्च को दुबई से प्रेम नगर आया और सामान्य तरीके से रहने लगा। यह जानकारी उसने पुलिस और प्रशासन दोनों से छिपाई। हालांकि उसका दिल्ली में एयरपोर्ट पर परीक्षण हुआ था। लेकिन मुरैना में आकर उसने किसी को जानकारी नहीं दी। इस दौरान उसने 20 मार्च को गुलाब गार्डन में त्रयोदश का भोज किया। बाद में पता चलने पर इसकी जांच कराई गई तो पत्नी के साथ वह स्वयं पॉजीटिव निकला। बाद में परिवार के 10 और लोग पॉजीटिव पाए जाने के बाद प्रशासन चिंतित था।

Case filed for hiding information of Corona positive

तीखी धूप और अवकाश से ज्यादा प्रभावी दिखा कफ्र्यू
मुरैना नगर निगम क्षेत्र में कफ्र्यू और जिले भर में लॉक डाउन का असर मंगलवार को कुछ ज्यादा ही दिखा। यहां सुबह से ही चटक धूप की वजह से अधिकारी ज्यादा सक्रिय नहीं दिखे। वहीं सोमवार को कोरोना पॉजीटिव वार्ड में भी खास गतिविधियां नहीं दिखीं। शहर में केवल सोशल डिस्टेंसिंग, लॉक डाउन और राशन सामग्री के वाहन घरों तक पहुंचने की सूचना की मुनादी ही सन्नाटा तोड़ती दिखी। सन्नाटे की स्थिति सुबह से ही थी,सब्जी बेचने वाले गली-मोहल्लों में ही पहुंच जाने और मुख्य सड़कों पर सुबह 8 बजे से पुलिस की सख्ती के चलते सोमवार को दिन भर सन्नाटा छाया रहा। बैंक और ग्राहक सेवा केंद्र भी बंद रहने से चहल-पहल सड़कों पर नहीं दिखी।

Coronavirus information Coronavirus treatment
Show More
monu sahu
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned