scriptडिफरेंट डिजाइन में कैट आई से लेकर स्क्वेयर सनग्लास बढ़ा रहे चार्म | Charms increasing from Cat Eye to Square Sunglasses | Patrika News
ग्वालियर

डिफरेंट डिजाइन में कैट आई से लेकर स्क्वेयर सनग्लास बढ़ा रहे चार्म

सनग्लासेज लगाना आजकल आंखों के बचाव के अलाव स्टाइल आइकन बन गया है। सिटी यूथ के बीच आजकल कई डिफरेंट डिजाइन में सनग्लासेज पहनने का ट्रेंड है।

ग्वालियरJan 31, 2019 / 08:05 pm

Harish kushwah

Sunglasses

Sunglasses

ग्वालियर. सनग्लासेज लगाना आजकल आंखों के बचाव के अलाव स्टाइल आइकन बन गया है। सिटी यूथ के बीच आजकल कई डिफरेंट डिजाइन में सनग्लासेज पहनने का ट्रेंड है।

गर्ल्स की बात की जाए तो तरह-तरह के न्यू डिजाइंस में आइवियर कैरी कर रही हैं। आजकल सिम्पल ब्लैक गॉगल ही नहीं, बल्कि ब्राउन और कलरफुल गॉगल्स भी चल रहे हैं। कई तरह के फ्रेम में आ रहे गॉगल्स आ रहे हैं, जो कि सबसे ज्यादा खरीदे जा रहे हैं। ऑफलाइन मार्केट से लेकर ऑनलाइन मार्केट में इनकी खरीदारी हो रही है।
शहर के बड़े शो रूम और ऑनलाइन मार्केट में अवेलेबल

आजकल सिम्पल गॉगल्स की जगह डिफरेंट आइवियर चल रहे हैं। इनमें सबसे ज्यादा ओवल शेप, ब्लैक डायमंड और कैट आइ डिजाइन वाले गॉगल पसंद किए जा रहे हैं। यह सभी डिजाइन शहर के बड़े शो रूम और ऑनलाइन मार्केट में अवेलेबल हैं। भावना चौधरी ने बताया कि उन्होंने ब्लैक डायमंड गॉगल्स लिया है, जो उनके फेस पर सूट करता है। कलरफुल आइवियर, प्रिंटेड फ्रेम केवल ब्लैक ही नहीं आजकल पिंक, ग्रीन, यलो, लाइट ब्लू कलर में भी गॉगल्स आ रहे हैं।
मार्केट में गॉगल्स में पोलोराइज्ड ग्लास भी हैं, जो सूर्य की अल्ट्रा वायलेट किरणों से आंखों का बचाव करते हैं। ये गॉगल्स सामान्य गॉगल्स के मुकाबले कीमत में ज्यादा होते हैं। एक ही फ्रेम में कई कलर के ग्लास लगाने वाले गॉगल्स भी पसंद किए जा रहे हैं। इसमें एक ही फ्रेम में काले के साथ नीला और हल्के शेड वाले अन्य कलर के ग्लास भी इस्तेमाल किए जा सकते हैं।

Home / Gwalior / डिफरेंट डिजाइन में कैट आई से लेकर स्क्वेयर सनग्लास बढ़ा रहे चार्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो