scriptशादी समारोह में जाने से पहले जरूर पढ़ लें यह खबर नहीं तो जीवन भर भुगतना पड़ेगा यह अंजाम | child Kidnapping In Sheopur crime latest news in hindi | Patrika News
ग्वालियर

शादी समारोह में जाने से पहले जरूर पढ़ लें यह खबर नहीं तो जीवन भर भुगतना पड़ेगा यह अंजाम

शादी समारोह में शामिल होने आई एक तीन साल की बालिका को उठाकर ले जाने का मामला सामने आया है।

ग्वालियरMar 06, 2018 / 07:57 pm

monu sahu

child Kidnapping In Sheopur
ग्वालियर/श्योपुर। शादी समारोह में शामिल होने आई एक तीन साल की बालिका को उठाकर ले जाने का मामला सामने आया है। यह घटना बीती रात को श्योपुर शहर में हुई है। हालंाकि अपहरण कर ले जाने का यह प्रयास कुछ लोगों की सक्रियता से असफल हो गया। लेकिन आरोपी बालिका को छोड़कर भाग निकला जिससे उसका पता नहीं चल सका। पर आरोपी मैरिज गार्डन में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।
 
यह भी पढ़ें

रात के अंधेरे में कांग्रेस नेता के घर ताबड़तोड़ फायरिंग,शहर में मची भगदड़



कोतवाली पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। कोतवाली टीआई सुनील खेमरिया ने बताया कि शहर के शिवपुरी रोड क्षेत्र निवासी सुलभ जाट के परिवार में सोमवार को एक शादी समारोह था जिसका आयोजन गुरुद्वारे के पीछे स्थित मैरिज गार्डन में किया गया था,जिसमें उसकी तीन साल की भानजी निमा जाट 3 वर्ष निवासी नयागांव ढोढपुर भी परिवार के लोगों के साथ आई हुई थी।
 
यह भी पढ़ें

दहला बॉलीवुड :

श्रीदेवी की मौत के बाद आई अब तक की सबसे बड़ी खबर

रात्रि के दौरान बालिका निमा को कोई अज्ञात व्यक्ति मौका पाकर उठा ले गया। जिस पर हजारेश्वर कालोनी निवासी दीपक तिवारी सहित कुछ लोगों की नजर पड़ गई तो वह आरोपी उन्हें देखकर बालिका को छोड़कर भाग निकला।
यह भी पढ़ें

प्रेमी युवती से कर रहा था गंदी हरकत, गुस्साई महिला ने चीर दिया आशिक का पेट, देखे लाइव वीडियो



बाद में बालिका को ढूंढते हुए पहुंचे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। मगर आरोपी युवक का कोई पता नहीं है। कोतवाली टीआई ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भादंवि की धारा 363 के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

गर्मी शुरू होने से पहले जरूर कर लें ये

काम ,कम आएगा बिजली का बिल,ऐसे समझे पूरा गणित

परिवार के साथ आई थी
सुलभ जाट के परिवार में सोमवार को एक शादी समारोह था जिसका आयोजन गुरुद्वारे के पीछे स्थित मैरिज गार्डन में किया गया था,जिसमें उसकी तीन साल की भानजी निमा जाट 3 वर्ष निवासी नयागांव ढोढपुर भी परिवार के लोगों के साथ आई हुई थी।

Home / Gwalior / शादी समारोह में जाने से पहले जरूर पढ़ लें यह खबर नहीं तो जीवन भर भुगतना पड़ेगा यह अंजाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो