scriptचांद सा निखार पाने सिटी वुमंस का प्री ब्यूटी ट्रीटमेंट शुरू | City beauty's pre beauty treatment begins to improve the moon | Patrika News

चांद सा निखार पाने सिटी वुमंस का प्री ब्यूटी ट्रीटमेंट शुरू

locationग्वालियरPublished: Oct 31, 2020 10:24:59 pm

Submitted by:

Mahesh Gupta

करवाचौथ पर सिटी पार्लर्स में लेडीज ने कराई बुकिंग, 40 परसेंट घर पर करेंगी मेकअप

photo

चांद सा निखार पाने सिटी वुमंस का प्री ब्यूटी ट्रीटमेंट शुरू,चांद सा निखार पाने सिटी वुमंस का प्री ब्यूटी ट्रीटमेंट शुरू

ग्वालियर.

करवाचौथ दो दिन बाद है। सिटी वुमंस की तैयारियां जोरो पर हैं। ड्रेस का सिलेक्शन उन्होंने पहले ही कर लिया था, लेकिन खुद को चांद सी दिखाने की कवायद व्रत के कुछ दिनों पहले से ही शुरू हो चुकी है। इसके सिटी पार्लर्स में भी काफ ी रश देखने को मिल रहा है। इतना ही नहीं करवाचौथ के मेकअप के लिए भी ज्यादातर पार्लर्स में बुकिंग भी हो चुकी है। करवाचौथ के लिए इस बार टीवी सीरियल्स की सेलिब्रेटीज का मेकअप हिट हो रहा है। इसके लिए ब्यूटीशियन ने कई तरह के ऑफर भी निकाले हैं। कोरोना काल में सेफ्टी के साथ वुमंंस को प्री ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। यदि आंकड़ों पर बात की जाए तो करवाचौथ पर पार्लर में मेकअप कराने वाली 100 परसेंट वुमंस में इस बार 40 परसेंट घर पर ही मेकअप करेंगी।

मैट और शिमर की डिमांड
मेकअप आॢटस्ट जीवन यादव ने बताया कि करवाचौथ के लिए मैट और शिमर मेकअप की बुकिंग सबसे ज्यादा हुई है। न्यूली मैरिड गल्र्स मैट मेकअप का ट्रेंड ज्यादा है। वहीं लेडीज में शिमर मेकअप को लेकर साइड मेकअप की बुकिंग हुई है। करवाचौथ में मेकअप का ट्रेंड पिछले कुछ समय के अधिक बढ़ गया है, जहां लेडीज रविवार से ट्रीटमेंट शुरू करवा रही हैं।

सभी ब्रांड के कॉस्मेटिक अवेलेबल
मन लेडीज एसेसरीज की ऑनर नवनीत कौर ने बताया कि कोरोना काल में कई वुमंस पार्लर जाने से बच रही हैं। ऐसे में वे हमारे यहां से कॉस्मेटिक परचेज कर रही हैं। लेडीज की नीड के अकॉर्डिंग हमारे पास सभी ब्रांड की मेकअप किट अवेलेबल है, जिसकी जबरदस्त डिमांड चल रही है। साथ ही हमारे एक्सपर्ट उन्हीं ब्यूटी टिप्स भी दे रहे हैं।

चलाए जा रहे स्पेशल पैकेजेस भी
सिटी पार्लर्स में लेडीज के लिए स्पेशल पैकेजेस भी चलाए जा रहे हैं। जहां उन्हें मेकअप के साथ-साथ फ्र ी हेयर स्टाइल और फ्र ी ब्लीचिंग जैसे ट्रीटमेंट भी दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही कई तरह के कॉम्बो पैक्स भी करवाचौथ के लिए लेडीज को सरप्राइज कर रहे हैं।

इनके तैयार हुए पैकेज
क्लीजनिंग, टोनिंग, मॉश्च्युराइजिंग, फेशियल, ब्लीचिंग, हेयरकट, पैडीक्योर एंड मैनिक्योर, फेस क्लीनअप।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो