scriptगर्मी में सिटी गर्ल्स का बदला ड्रेसिंग सेंस | City Girls Revenge Dressing Sense in Summer | Patrika News
ग्वालियर

गर्मी में सिटी गर्ल्स का बदला ड्रेसिंग सेंस

गर्मी में तापमान बढ़ते ही फैब्रिक का सलेक्शन हल्का फुल्का हो जाता है। लाइट वेट डे्रसेज और लाइट कलर्स उनकी फर्स्ट चॉइस में शामिल हो जाते हैं। इसमें सबसे ज्यादा सिटी गर्ल्स वाइट कलर पसंद कर रही हैं।

ग्वालियरJun 16, 2019 / 08:23 pm

Harish kushwah

Dressing Sense

Dressing Sense

ग्वालियर. गर्मी में तापमान बढ़ते ही फैब्रिक का सलेक्शन हल्का फुल्का हो जाता है। लाइट वेट डे्रसेज और लाइट कलर्स उनकी फर्स्ट चॉइस में शामिल हो जाते हैं। इसमें सबसे ज्यादा सिटी गर्ल्स वाइट कलर पसंद कर रही हैं। तपती गर्मी में कूल फीलिंग और कम्फर्ट के लिए सिटी गर्ल्स वाइट लव के प्रति अटै्रक्ट हो रही हैं। इसके चलते जहां वेस्टर्न वेयर में इस कलर की डिमांड बढ़ चुकी है, वहीं ट्रेडिशनल में भी सूट और कुर्तीज में भी वाइट लव नजर आ रहा है।
समर में वाइट एंड लाइट का ट्रेंड

समर सीजन में मार्केट में भी वाइट और लाइट कलर्स के ड्रेसेज की डिमांड बढ़ गई है। यही कारण है कि सिटी यंगस्टर्स वाइट कलर के साथ अपनी पसंद की ड्रेस को मैच कर रहे हैं। पार्टी, बर्थडे, ऑफिस या फिर कहीं भी जाना हो तो समर में गर्ल्स और बॉयज सभी के बीच ऑल टाइम फेवरिट वाइट कलर ही बना हुआ है। वाइट और लाइट कलर एक बार फिर से फैशन के मेनस्ट्रीम में है।
ट्रेंड में है वाइट टीज एंड टॉप

वाइट कलर का टॉप और और शर्ट्स इन दिनों चलन में है, जिन्हें गर्ल्स और बॉयज दोनों की जींस के साथ कैरी कर रहे हैं। इससे उन्हें इस गर्मी में भी अटै्रक्टिव लुक मिल रहा है। गर्ल्स के साथ बॉयज में सबसे ज्यादा वाइट कलर पसंदीदा रहता है। फैशन डिजाइनर रूपल का कहना है कि गर्मी में ढीले कपड़ो की डिमांड ज्यादा देखी जाती है। इसमें वाइट कलर डिमांडिंग होता है। इसके साथ ही बैलून फ्री स्लीव्स, राउंड नेक और क्रॉप टॉप लोगों की पहली पसंद होते हैं। पेस्टल पीच कलर भी डिमांड में है।
कैजुअल के साथ फंकी लुक

सिटी गर्ल्स का कहना है कि वाइट कलर डे्रस से उन्हें फंकी-शंकी लुक के साथ कैजुअल लुक भी मिल रहा है। आउटिंग हो या फिर पार्टी हर किसी फंक्शन के लिए वाइट टॉप एंड टीज के साथ डेनिम जींस काफी सूट करती है। इतना ही नहीं वन पीस के लिए वाइट कलर की डिमांड अधिक है।

Home / Gwalior / गर्मी में सिटी गर्ल्स का बदला ड्रेसिंग सेंस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो