scriptग्वालियर का यह अफसर कार में निकलता था लाखों की रिश्वत वसूलने, रंगे हाथ गिरफ्तार, देखें VIDEO | City Planner Pradeep Verma arrested taking bribe of Rs 5 lakh | Patrika News
ग्वालियर

ग्वालियर का यह अफसर कार में निकलता था लाखों की रिश्वत वसूलने, रंगे हाथ गिरफ्तार, देखें VIDEO

बिल्डिंग को एंटी माफिया से बचाने के एवज में मांगे थे 50 लाख रुपए

ग्वालियरNov 28, 2020 / 05:42 pm

monu sahu

City Planner Pradeep Verma arrested taking bribe of Rs 5 lakh

VIDEO : नगर निगम सिटी प्लानर प्रदीप वर्मा 5 लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

ग्वालियर। नगर निगम के सिटी प्लानर प्रदीप वर्मा को ईओडब्ल्यू की टीम ने शनिवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे पांच लाख की रिश्वत लेते हुए सिटी सेंटर से रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। पुलिस उन्हें पकडऩे के बाद विश्वविद्यालय ले गई है जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। शहर के थाटीपुर के सुरेश नगर पानी की टंकी के पास रहने वाले बिल्डर धर्मेंद्र भारद्वाज की सुरेश नगर में 19 हजार स्क्वॉयर फीट जमीन है। जिस पर वह मल्टी बनाना चाहते हैं। इमारत पर दो माह पहले सिटी प्लानर ने बुलडोजर लगवा दिया था।
तुड़ाई के डर से सहमें बिल्डर ने सिटी प्लानर प्रदीप वर्मा से बात की तो तुड़ाई रूकवाने के एवज में उन्होंने 50 लाख रुपए की मांग की थी।बिल्डर ने कोरोना के चलते आर्थिक संकट बताया तो तय हुआ कि 10 लाख रुपए अभी दे दो और बाकी की रकम बाद में दे देना। बिल्डर के मुताबिक उसने सिटी प्लानर को दस लाख रुपये तत्काल दे दिए थे। इसके बाद फिर से सिटी प्लानर बाकी रकम के लिए उस पर दबाव बना रहा था। बाद में दोनों पक्षों में बातचीत के बाद सौदा 25 लाख रुपए में तय हो गया था। इसी दौरान बिल्डर ने रुपए मांगने की शिकायत ईओडब्ल्यू में दर्ज करा दी थी। शनिवार दोपहर को रुपए लेने के लिए बिल्डर पांच लाख रुपए लेकर एसपी ऑफिस बालाजी गार्डन के पास पहुंचे और वहीं सिटी प्लानर प्रदीप वर्मा को बुलाया।

Home / Gwalior / ग्वालियर का यह अफसर कार में निकलता था लाखों की रिश्वत वसूलने, रंगे हाथ गिरफ्तार, देखें VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो