scriptCORONA AFFECT : CM की हिदायत सील करो बार्डर, खेतों से निकल रही पलायन पर उतारु भीड | cm order to all mp police for control on mob on highways | Patrika News
ग्वालियर

CORONA AFFECT : CM की हिदायत सील करो बार्डर, खेतों से निकल रही पलायन पर उतारु भीड

cm order to all mp police for control on mob on highways : पुलिस अधिकारी बताते हैं कि पिछले दो दिन से दिल्ली, राजस्थान के तमाम षहरों से रोज कमाने खाने वाले हजारों की तादात में

ग्वालियरMar 31, 2020 / 03:38 pm

Gaurav Sen

cm order to all mp police for control on mob on highways

cm order to all mp police for control on mob on highways

ग्वालियर. लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए सोमवार को सीएम षिवराजसिंह चैहान ने प्रदेष के सभी कलक्टर एसपी से साफ कहा है कि बार्डर सील करो। लोगों की आवाजाही नहीं होना चाहिए। लेकिन बार्डर पर लोगों को रोकना पुलिस के लिए बडा टॉस्क साबित हो रहा है।

पुलिस अधिकारी बताते हैं कि पिछले दो दिन से दिल्ली, राजस्थान के तमाम षहरों से रोज कमाने खाने वाले हजारों की तादात में लोग परिवार के साथ अपने गांव कस्बे जाने की जिद पर उतारु है। इन्हें रोकना बडी चुनौती है। नाकों पर इन्हें रोका जा रहा है तो यह लोग खेतों में घुस रहे हैं, काफी दूर आगे चलकर एक साथ सडक पर आ जाते हैं। इन लोगों को कैसे रोका जाए।

षहर में इन रास्तों से आवक
एडीजीपी राजाबाबू सिंह ने बताया बडी तादात में भीड दिल्ली, आगरा, जयपुर, धौलपुर के रास्ते जैसे बन रहा है चले आ रहे हैं। इन लोगों को एक जगह पर रोकने के लिए कैंप बनाए जाएंगे। इन्हें नाकों पर रोका जाएगा। लेकिन नाकों पर तैनात फोर्स के सामने बडी परेषानी है कि भीड किसी भी कीमत पर रुकने को तैयार नहीं होती। उनकी जिद घर पहुंचने की है। इसलिए लोग जो रास्ता मिलता वहां घुस जाते हैं इन्हें रोकने के लिए हर संभव कोषिष की जाएगी।

दूरी की एडवायजरी लागू

Home / Gwalior / CORONA AFFECT : CM की हिदायत सील करो बार्डर, खेतों से निकल रही पलायन पर उतारु भीड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो