scriptमास्टरमाइंड का खुलासा कॉलेज संचालक देता था नकली मार्कशीट का ठेका | college operator used to disclose the mastermind contract for fake ma | Patrika News
ग्वालियर

मास्टरमाइंड का खुलासा कॉलेज संचालक देता था नकली मार्कशीट का ठेका

पीडि़त ने पुलिस से कहा ढाई लाख का कोर्स डेढ़ लाख रु में कराने का झांसा देकर ठग चुका फरेबी

ग्वालियरDec 14, 2019 / 11:12 am

Puneet Shriwastav

Made fake marklist on five thousand commission

मास्टरमाइंड का खुलासा कॉलेज संचालक देता था नकली मार्कशीट का ठेका

पुनीत श्रीवास्तव@ग्वालियर। नकली मार्कशीट बनाने के मास्टरमाइंड राजीव गोविला ने पूछताछ में नई कहानी सुनाई है। उसने खुलासा किया है मोहना में त्रिभुवन कॉलेज के संचालक लक्ष्मीकांत चतुर्वेदी के इशारे पर फर्जी अंकसूची बनाने का धंधा करता था। इसके एवज में उसे पांच हजार रुपए कमीशन मिलता था।
लक्ष्मीकांत का नाम इससे पहले राजीव संविदा शाला शिक्षक भर्ती में नकली अंकसूची बनाने के लिए ले चुका है। उधर फरेबी राजीव गोविला का एक और ग्राहक सनी झा निवासी बडागांव भी सामने आ गया।
उसने पुलिस से कहा कि नर्सिंग का डिप्लोमा दिलाने के नाम पर राजीव उससे डेढ़ लाख रु ठग चुका है। अब पुलिस ने उन लोगों की शिकायत पर राजीव पर ठगी का केस भी दर्ज करेगी जिनके नाम की अंकसूचियां उसकी कार से मिली थीं।
पुलिस ने बताया सरगना राजीव गोविला को पुलिस टीम मोहाली ले जा रही है।
वहां सिंघानिया कॉलेज ले जाकर एमएस गिल की तलाश है। क्योंकि अभी तक पूछताछ में राजीव ने बरामद सभी अंकसूचियां एमएस गिल के जरिए ही बनाने का खुलासा किया है। गिल मिल गया तो उसे भी दबोचा जाएगा। कॉलेज के रिकार्ड से पता चलेगा कि जो अंकसूचियां राजीव बनवाता रहा है उनका वहां रिकार्ड है या नहीं।

Home / Gwalior / मास्टरमाइंड का खुलासा कॉलेज संचालक देता था नकली मार्कशीट का ठेका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो