नाटक से वेस्टर्न कल्चर पर चोट

नाटक से वेस्टर्न कल्चर पर चोट

Rajesh Shrivastava | Publish: Apr, 16 2019 07:15:59 PM (IST) gwalior

ग्रामीण थीम में गाय को भी लाया गया और पोस्टर के माध्यम से गौ सेवा एवं गौ रक्षा का संदेश दिया गया। सदस्यों ने गाय के साथ सेल्फी फोटो भी लिए।

ग्वालियर. दिगम्बर जैन सोशल ग्रुप ग्रेटर ग्वालियर के द्वारा सोमवार को जीवाजी क्लब में नव संवत्सर उत्सव मनाते हुए ग्रामीण थीम पर पारिवारिक मिलन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सोशल ग्रुप फेडरेशन के राष्ट्रीय कार्याध्यक्ष सुभाष काला उपस्थित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता दिलीप मेहता ने की। कार्यक्रम की शुरुआत प्रियंका जैन ने मंगलाचरण नृत्य की प्रस्तुति दी। इसके बाद दिल ले गई कुड़ी गुजरात की... सॉन्ग पर रश्मि, अनीता ग्रुप डांस की प्रस्तुत दी, जिसमें मधु जैन, आकांक्षा जैन, कविता, राधा, निधि, नेहा, रिचा, ज्योति, मिनी, महिमा जैन ने भाग लिया ।

कार्यक्रम में भारतीय संस्कृति की महिमा बताते हुए और पाश्चात्य संस्कृति पर चोट करते हुए मेंबर्स ने नाटक की प्रस्तति दी, जिसमें चारू जैन, अचल जैन, कुशाग्र जैन, सांराश जैन, आदित्य जैन, सिद्वि जैन, आरूष जैन, अमृत जैन एवं आर्यमन जैन ने भाग लिया।

‘गौ रक्षा का दिया संदेश’ कार्यक्रम में ग्रामीण थीम में गाय को भी लाया गया और पोस्टर के माध्यम से गौ सेवा एवं गौ रक्षा का संदेश दिया गया। सदस्यों ने गाय के साथ सेल्फी फोटो भी लिए।

हिमानी विजय चुने गए बेस्ट कपल

ग्रामीण थीम पर सजधज कर आए सदस्यों में बेस्ट कपल का अवार्ड हिमानी जैन एवं विजय जैन को मिला। इस दौरान मेंबर्स ने बैलगाड़ी, बुलट, बाइक एवं साइकल पर सेल्फी ली।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned