scriptप्रदेश के इस जिले में कांग्रेस ने जीतीं सभी सीटें फिर भी लोग सिंधिया को ठहरा रहे जिम्मेदार | congress leaders to protest against Scindia | Patrika News
ग्वालियर

प्रदेश के इस जिले में कांग्रेस ने जीतीं सभी सीटें फिर भी लोग सिंधिया को ठहरा रहे जिम्मेदार

प्रदेश के इस जिले में कांग्रेस ने जीतीं सभी सीटें फिर भी लोग सिंधिया को ठहरा रहे जिम्मेदार

ग्वालियरDec 28, 2018 / 10:14 pm

monu sahu

scindia

congress

ग्वालियर। प्रदेश में 15 साल के कड़े संघर्ष के बाद आखिरकार कांग्रेस ने सरकार तो बना ली है। लेकिन पहले मुख्यमंत्री उसके बाद मंत्री और कई दिग्गज विधायकों को मंत्री न बनाने और कई विभाग बटवारे को लेकर आए दिन नई-नई बातें सामने आ रही है। वहीं प्रदेश की कांग्रेस की सरकार भी मुसिबत में पड़ती नजर आ रही है। 25 दिसंबर को प्रदेश के नए मंत्रियों का चयन किया गया है। अभी मंत्रियों को विभाग बांटे ही नही थे कि राज्य मंत्रिमण्डल में मुरैना से किसी भी विधायक को शामिल नहीं किए जाने से असंतुष्ट नेताओं ने आमरण अनशन की चेतावनी दी है।
यह भी पढ़ें

शहर में आने-जाने से पहले जरूर पढ़ लें यह खबर,वरना हो सकती है परेशानी



गुरुवार को यहां आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि मुरैना ने कांग्रेस को छह सीटें दीं तो कम से कम एक मंत्री बनाया ही जाना चाहिए था।जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष राकेश यादव तथा जिपं के सदस्य अशोक सिकरवार सहित अन्य कांग्रेस नेताओं ने इसके लिए सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को जिम्मेदार ठहराया।
यह भी पढ़ें

युवक को फिल्मी स्टाइल में ले गए बदमाश फिर सामने आई ये सच्चाई



उन्होंने यह भी कहा कि अहंकार तो किसी का भी नहीं चला, सिंधिया तो हैं ही क्या। जो नेता हमेशा आमजन के सुख-दु:ख में खड़े रहते हैं वे भी चुनाव हार जाते हैं। सिंधिया तो किसी के यहां आते भी नहीं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों में भी सिंधिया के कारण ही यहां से कांगे्रस नहीं जीत पाती। क्योंकि किसी और गुट के नेता को टिकट मिलने पर वे अपने लोगों को गुना-शिवपुरी बुला लेते हैं।
यह भी पढ़ें

ग्वालियर चंबल संभाग में दो नई ट्रेन आज से रुकेंगी,मंत्री तोमर दिखाएंगे झंडी



कांग्रेस नेताओं ने कहा कि मुरैना को प्रतिनिधित्व दिलाने के लिए पहले वे यहीं पर अनशन करेंगे। इसके बाद भी बात नहीं बनी तो दिल्ली में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के दफ्तर के बाहर अनशन किया जाएगा।

Home / Gwalior / प्रदेश के इस जिले में कांग्रेस ने जीतीं सभी सीटें फिर भी लोग सिंधिया को ठहरा रहे जिम्मेदार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो