scriptकांग्रेस करेगी जीएसटी को सरल | Congress will simplify GST | Patrika News
ग्वालियर

कांग्रेस करेगी जीएसटी को सरल

कांग्रेस के सत्ता में आने पर जीएसटी को सरल बनाया जाएगा। हम इसमें से
व्यापारियों को प्रताडि़त करने वाले तथा सजा के प्रावधानों को हटाएंगे।
केन्द्र सरकार ने इसे जिस तरह से लागू किया है उससे व्यापारी और उद्यमी
तबाह हो जाएंगे। यह बात कांग्रेस के महामंत्री मोहन प्रकाश ने पत्रकारों से
चर्चा करते हुए कही।

ग्वालियरJul 04, 2017 / 01:04 am

avdesh shrivastava

Congress will simplify GST

Congress will simplify GST

ग्वालियर. कांग्रेस के सत्ता में आने पर जीएसटी को सरल बनाया जाएगा। हम इसमें से व्यापारियों को प्रताडि़त करने वाले तथा सजा के प्रावधानों को हटाएंगे। केन्द्र सरकार ने इसे जिस तरह से लागू किया है उससे व्यापारी और उद्यमी तबाह हो जाएंगे। यह बात कांग्रेस के महामंत्री मोहन प्रकाश ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कही।
उन्होंने कहा, मोदी सरकार विदेशी आकाओं के इशारे पर देश की अर्थव्यवस्था को कमजोर कर रही है। भाजपा जहां एफडीआई का विरोध करती थी वहीं अब रक्षा जैसे क्षेत्र में 100 फीसदी एफडीआई को मंजूरी दी गई है। पता नहीं मोदी जी ने चाय बेची है या नहीं, लेकिन वे देश को बेच रहे हैं। इन्होंने मूर्ति पर, तिरंगे पर और प्रसाद पर भी टैक्स लगा दिया है।
लहार में 10 को किसान सम्मेलन
प्रदेश की भाजपा सरकार ने किसानों पर अंग्रेजों से ज्यादा बर्बरता की है। जब हम लोग मंदसौर के पीडि़तों के घर पहुंचे तो पता चला कि उन पर किस तरह से अत्याचार किए गए हैं। इस घटना के बाद से किसानों पर मुकदमें लादने के लिए उन्हें ब्लैक मेल किया जा रहा है। अज्ञात के नाम पर जो एफआईआर दर्ज की गई है, उसमें पुलिस किसानों को प्रताडि़त कर रही है और किसानों से वसूली कर रही है, इसके लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री जिम्मेदार हैं। इस घटना के विरोध में कांग्रेस द्वारा जो किसान स्वाभिमान यात्रा प्रदेश भर में निकाली जा रही हैं उसका समापन लहार में10 जुलाई के युवा किसान सम्मेलन के साथ होगा। इस मौके पर पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, कमलनाथ, दिग्विजय सिंह, अजय सिंह, अरुण यादव सहित कई शीर्ष नेता शामिल होंगे। पत्रकार वार्ता में बाबू रामसेवक सिंह, विधायक गोविंद सिंह, वासुदेव शर्मा, मोहन सिंह, अशोक सिंह, प्रद्युम्न सिंह तोमर, राकेश मावई तथा मुन्नालाल गोयल उपस्थित थे।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो