scriptमुरैना में मिले कोरोना के 10 और पॉजिटिव, सभी लोग एक ही परिवार के | corona positive number increase in morena | Patrika News
ग्वालियर

मुरैना में मिले कोरोना के 10 और पॉजिटिव, सभी लोग एक ही परिवार के

corona positive number increase in morena : शुक्रवार को दुबई से लौटे दंपती के परिवार के लोगों को सेंपल भी पॉजिटिव आए हैं। जिसमें महिला की सास भी शामिल है।

ग्वालियरApr 03, 2020 / 06:44 pm

Gaurav Sen

corona positive number increase in morena

corona positive number increase in morena

मुरैना. मुरैना कोरोना संक्रमण के 10 और मामले शुक्रवार को सामने आए। यह सभी लोग वार्ड 47 में पॉजीटिव पाए गए दंपती के रिश्तेदार और परिजन हैं। मुरैना शहर में अब कोरोना पॉजीटिव की संख्या बढ़कर 12 हो गई है। कुल 32 में से 30 की रिपोर्ट आई है, इसमें से 18 की रिपोर्ट निगेटिव है। कोरोना पॉजीटिव मरीजों के संपर्क में आए 11 रिश्तेदारों को सबलगढ़ के खेरला गांव से भी शुक्रवार को मुरैना लाकर क्वारंटाइन कराया गया है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ आरसी बांदिल ने इसकी पुष्टि की है। अब तक जिले में 52 हजार 596 लोगों की थर्मोस्क्रीनिंग की कराई गई है। 26 हजार 298 लोगों को होम क्वारंटाइन किया गया है। आज 1274 को होम क्वारंटाइन किया गया।

आपको बतां दें कि मुरैना के वार्ड 47 प्रेमनगर में रहने वाले दंपती मार्च के मध्य में दुबई से भारत लौटे थे। कुछ दिनों पहले उनकी तबियत बिगड़ी तो जांच के लिए अस्पताल पहुंचे थे। डॉक्टरों ने उनका सेंपल लेकर जांच की तो दोनों कोरोना से संक्रमित निकले। जिसके बाद स्वास्थ विभाग ने उनके संपर्क में आए सभी लोगों को जानकारी ली और उनके भी सेंपल लिए जिसमें 10 लोग कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। शुक्रवार को भी दंपती के परिवार व उनसे मिलने वाले 11 संदिग्धों को स्वास्थ विभाग ने होम क्वारेंटाइन किया है।

https://m.patrika.com/amp-news/

 

 

 

 

ग्वालियर-चंबल में बड़ रहा है आंकड़ा
ग्वालियर-चंबल में मुरैना की वजह से अचानक से कोरोना पीडि़तों की संख्या बड़ गई है। बीएसएफ टेकनपुर से लिए गए सेंपल निगेटिव आए थे। जिसमें 33 रिपोर्ट शामिल थी। सभी निगेटिव रिपोर्ट थी।

मध्यप्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 119 हुई।

प्रदेश में कोरोना से मरने वालों की संख्या अभी तक हुई 8।

Home / Gwalior / मुरैना में मिले कोरोना के 10 और पॉजिटिव, सभी लोग एक ही परिवार के

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो