scriptCOVID 19 : दिल्ली से आया शमशी परिवार छह दिन से था क्वारेंटाइन में, परिवार में 4 कोरोना पॉजिटिव मरीज | corona positive shamshi family member found corona positive | Patrika News
ग्वालियर

COVID 19 : दिल्ली से आया शमशी परिवार छह दिन से था क्वारेंटाइन में, परिवार में 4 कोरोना पॉजिटिव मरीज

corona positive shamshi family member found corona positive : इसके बाद उसी रात को ही शमशी परिवार को सिटी सेंटर स्थित सत्कार गेस्ट हाउस में क्वारेंटाइन करा दिया गया था।

ग्वालियरMay 07, 2020 / 07:36 pm

Gaurav Sen

corona positive shamshi family member found corona positive

corona positive shamshi family member found corona positive

@ ग्वालियर.

सिल्वर स्टेट में रहने वाला शमशी परिवार 29 अप्रैल को ही अपने पिता का इलाज कराकर दिल्ली से लौटा है। इसी रात को सिल्वर स्टेट के लोगों ने इनका घर में घुसने से पहले काफी विरोध किया था। इसके बाद उसी रात को ही शमशी परिवार को सिटी सेंटर स्थित सत्कार गेस्ट हाउस में क्वारेंटाइन करा दिया गया था। वहीं 30 अप्रैल को रिपोर्ट पॉजीटिव आने पर एनएमक्यू शमशी को क्वारेंटाइन से जेएएच के सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भेजा था। इसके बाद क्वारेंटाइन में रह रहे शमशी के पिता सफरुद्दीन, पत्नी द्राछा और बेटा अरवाज की कोरोना की रिपोर्ट एक मई को कराई गई। इनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई। लेकिन तीनों में ही कोरोना के लक्षण दिखने पर एक बार दोबारा से रिपोर्ट ५ मई को कराई गई। इन तीनों की रिपोर्ट बुधवार को पॉजीटिव आई है।

पूरा परिवार सुपर स्पेशलिटी में भर्ती
सिल्वर स्टेट में रहने वाले शमशी परिवार के सभी चारों सदस्य अब जेएएच के सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती हो गए है। इसमें सबसे पहले एनएमक्यू शमशी 30 अप्रैल को भर्ती हुए थे। इसके बाद बुधवार को परिवार के तीनों ही सदस्य पहुंच गए है।

निगम उपायुक्त व अन्य की दोबारा होगी जांच
नगर निगम के उपायुक्त हसीन अख्तर और एक अन्य युवक भी सिल्वर स्टेट में ही रहते है। इन दोनों ने शमशी परिवार की ग्वालियर आने पर मदद की थी। इसको देखते हुए 2 मई को दोनों के ही सैंपल लिए गए थे। लेकिन एक दिन बाद ही रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। लेकिन बुधवार को तीनों सैंपल पॉजीटिव आ गए है। इसको देखते हुए एक दो दिन में सिल्वर स्टेट से एक बार फिर से दोनों के सैंपल लेने के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम जाएगी।

सिल्वर स्टेट 30 से पूरी है सील
सिल्वर स्टेट को प्रशासन ने 30 अप्रैल से ही सील कर दिया है। सिल्वर स्टेट रेडीडेंसी वेलफेयर की अध्यक्ष रचना शर्मा ने बताया कि हम सभी अपने घरों में ही क्वारेंटाइन में है। यह तो गनीमत रही कि यह लोग मल्टी के अंदर नहीं आए। अगर परिजन अंदर आ जाते तो काफी दिक्कत आ सकती थी।

Home / Gwalior / COVID 19 : दिल्ली से आया शमशी परिवार छह दिन से था क्वारेंटाइन में, परिवार में 4 कोरोना पॉजिटिव मरीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो