scriptहाथों में हाथ लिए कपल कूद गया ट्रेन के आगे, लड़के के पर्स से मिला एक लव लेटर और वो सामान कि सुनकर होश उड़ जाएंगे | couple committed suicide found dead on railway track | Patrika News
ग्वालियर

हाथों में हाथ लिए कपल कूद गया ट्रेन के आगे, लड़के के पर्स से मिला एक लव लेटर और वो सामान कि सुनकर होश उड़ जाएंगे

 गोठिया के पास रेलवे ट्रैक पर सुबह एक युवक- युवती का शव मिला। बताया जा रहा है कि दोनो यहां प्यार में नाकाम होने की दशा में सुसाइड करने आए थे।

ग्वालियरSep 12, 2017 / 03:22 pm

shyamendra parihar

couple committed suicide, committed suicide, couple committed suicide by train, couple dead body found on track, railway track

ग्वालियर/मुरैना। शहर से कुछ दूरी पर स्थ्ति गोठिया के पास रेलवे ट्रैक पर सुबह एक युवक युवती का शव मिला। पहली नजर में दोनो कपल लग रहे हैं और ऐसा बताया जा रहा है कि दोनो यहां प्यार में नाकाम होने की दशा में सुसाइड करने आए थे। दोनो ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। लड़के की पहचान हो गई है लेकिन युवती की पहचान अभी नहीं हो पाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और मामले में जांच शुरू कर दी है।

 

MUST READ : रात भर महिला दर्द से तड़पती रही मगर लेडी डॉक्टर नहीं आई देखने, सुबह हुई मौत तो अस्पताल में मच गया हंगामा

 

जानकारी के मुताबिक आज सुबह सूचना मिली कि गोठिया के पास रेलवे ट्रैक पर एक लड़का और लड़की की डेड बॉडी पड़ी है। पुलिस ने जब जाकर देखा तो पहली नजर में मामला प्यार में खुदकुशी का लगा। ऐसा बताया जा रहा है कि दोनो खुद ही ट्रेन के आगे कूदे होंगे। हालांकि पुलिस इस मामले में सभी एंगलों पर काम कर रही है और मामले की जांच कर रही है।


युवक की हुई पहचान, युवती बेनाम

ट्रैक पर मिले कपल में लड़के की तलाशी लेने पर उसकी जेब से एक मोबाइल एवं पर्स मिला है। मोबाइल लॉक होने के कारण उससे ज्यादा डिटेल नहीं मिल सकी है। जबकि पर्स में आधार कार्ड मिलने से मृतक की पहचान राजस्थान के धौलपुर बसेड़ी के गांव सलीमपुर में रहने वाले शिवकुमार के रूप में हुई है। शिवकुमार के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। वहीं लड़की को अभी तक कोई भी शिनाख्त नहीं हो सकी।

 

MUST READ : जब जिंदा रहते माता-पिता के समझ लिया मरा हुआ फिर ढोंग करने से क्या फायदा, इस दंपत्ति की दांस्तां रूला देगी आपको

 

पर्स से मिला प्रेम पत्र
युवक के पर्स की तलाशी लेने पर आधार कार्ड सहित कई दस्तावेज मिले हैं। साथ ही पर्स से करीब 15 सिमकार्ड भी मिले हैं। इसके अलावा युवक की जेब से एक प्रेम पत्र भी मिला है, जो कि संभवत: मृतका का ही होगा, ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं।

पर्स में नहीं मिला एक भी पैसा
इस पूरे मामले में सबसे चौकाने वाली बात ये है कि युवक और युवकी दोनों में से किसी के पास कोई रुपया पैसा नहीं मिला है। दोनो के पास से एक सिक्का भी नहीं मिला है। ऐसे में ये बात जाहिर होती है कि या तो ये यहां सुसाइड करने आए थे या फिर अगर कहीं भागने की फिराक में थे तो फिर ट्रेन से कटने से पहले कोई और वारदात हुई होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो