scriptकपल को रात भर पीटते रहे परिजन फिर भी न झुका इश्क, घायल हालत में थाने के मंदिर में ही रचााई शादी | couple married in police station after beating by relatives whole nigh | Patrika News
ग्वालियर

कपल को रात भर पीटते रहे परिजन फिर भी न झुका इश्क, घायल हालत में थाने के मंदिर में ही रचााई शादी

जिले के बैराड़ थाने में स्थित मंदिर में गुरुवार को एक प्रेमी युगल ने एक दूसरे को वरमाला डालकर जीवनभर के लिए हाथ थाम लिया।

ग्वालियरDec 22, 2017 / 01:55 pm

shyamendra parihar

couple married in police station, love affairs, couple marry after beating by people, relatives beaten couple, couple marry in police thana mandir, amazing story, amazing marriage of couple, love marriage, gwalior news, gwalior news in hindi, mp news
ग्वालियर/शिवपुरी। जिले के बैराड़ थाने में स्थित मंदिर में गुरुवार को एक प्रेमी युगल ने एक दूसरे को वरमाला डालकर जीवनभर के लिए हाथ थाम लिया। बताया जाता है कि बुधवार को युवक व युवती के प्रेम संबंधो को लेकर दोनों के परिजनो के बीच विवाद हुआ और युवक व युवती की मारपीट कर दी।
शहर में बर्थ पाटी में हर्ष फायर का वीडियो हुआ वायरल, 3 मिनट में चलाईं 50 से ज्यादा गोलियां

सुबह मामला पुलिस थाने पहुंचा जहां दोनों पक्षों ने कार्रवाई के लिए एक-दूसरे के खिलाफ आवेदन दे दिया, लेकिन बाद में दोनों तरफ से उनके रिश्तेदार आ गए और समझाइश के बाद दोनों के बीच राजीनामा हो गया। इसके बाद युवक व युवती ने थाना परिसर में स्थित एक मंदिर में एक-दूसरे को वरमाला डाल दी। यह पूरी घटना बैराड़ कस्बे में चर्चा का विषय बनी रही।
देश के इस किले पर बनेगा फाइव स्टार होटल, सुविधाएं ऐसी जो किसी ने सोची न हों

जानकारी के मुताबिक ग्राम जरिया बरौद निवासी मोनू जाटव व भदैरा निवासी युवती आरती जाटव के बीच कई दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इधर कुछ दिन पूर्व युवती की सगाई किसी दूसरे युवक से कनाखेड़ी हो गई। बीती रात युवक-युवती जब एक-दूसरे से मिलने आए दो युवती के परिजनों ने मोनू को देख लिया और मोनू व आरती से मारपीट कर दी। इधर मामले की सूचना पर से मोनू के परिजन भी मौके पर आ गए।
दोनों परिवारों के बीच विवाद हुआ और यह विवाद आज गुरुवार की सुबह बैराड़ थाने पहुंच गया। यहां पर दोनों पक्षो ने थाने में पदस्थ एचसीएम गोविंद भार्गव के सामने एक-दूसरे की शिकायत दर्ज कराते हुए आवेदन दे दिए। कुछ देर बाद दोनों तरफ के कुछ रिश्तेदार भी थाने आ गए। काफी देर तक दोनों पक्षों को समझाने का दौर चलता रहा और बाद में दोनों के बीच राजीनामा हो गया।
इसके बाद आरती व मोनू ने थाना परिसर में मौजूद एक मंदिर पर एक-दूसरे को वरमाला डाल कर शादी कर ली। बाद में दोनों परिवार खुशी-खुशी घर चले गए। इधर एचसीएम भार्गव का कहना है कि दोनों पक्ष सुबह शिकायत करने आए थे और दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ आवेदन भी दिया था। लेकिन बाद मेंं उनके बीच राजीनामा हो गया। मैं थाने में था तभी दोनों ने मंदिर में एक दूसरे को वरमाला पहनाकर शादी कर ली।

Home / Gwalior / कपल को रात भर पीटते रहे परिजन फिर भी न झुका इश्क, घायल हालत में थाने के मंदिर में ही रचााई शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो