scriptपडोसन से छेडखानी, मनचला दबोचा | Crashed from neighborhood, nabbed | Patrika News
ग्वालियर

पडोसन से छेडखानी, मनचला दबोचा

दो दिन बाद पुलिस से की शिकायत

ग्वालियरDec 06, 2019 / 12:28 am

Puneet Shriwastav

Complaint with police after two days

पडोसन से छेडखानी, मनचला दबोचा

पुनीत श्रीवास्तव@ग्वालियर। भंडारे में प्रसाद लेने आई महिला को जबरिया पूडी, सब्जी देने के बहाने उनके साथ छेडखानी करने में मनचला पकड़ गया।उसकी हरकत वहां मौजूद लोगों को नागवार गुजरी। उस वक्त तो महिला चुप रही। दो दिन बाद पुलिस से शिकायत की। गुरुवार सुबह पुलिस मनचले को पकड़ा। उसे शंट कर कोर्ट में पेश कर जेल भेजा
खासगी बाजार में रहने वाली पीडि़ता ने पुलिस को बताया बॉबी अग्रवाल पड़ोस में रहता है। पिछले कई दिनों से उन्हें तंग कर रहा था। पडोसी होने के नाते उसकी हरकतों को नजर अंदाज कर रही थीं। तीन दिन पहले मौहल्ले में भंडारा था, तो बॉबी पूडी,सब्जी देने का बहाना लेकर उनके पास आया और उनके साथ छेडखानी की।
उसे फटकारा तो बहाने बनाकर बचने की कोशिश की। उसकी हरकत पर उस वक्त तो चुप रहीं, फिर पति को घटना बताई। पति के साथ थाने जाकर शिकायत की। पुलिस ने बताया कि मौहल्ले में बॉबी की शोहरत ठीक नहीं है। बिजली ठेकेदारी की आड़ में लोगों को बिजली का बिल और मीटर ठीक कराने का लालच देकर घर में घुसपैठ करता है। उसे दबोचा तो मौहल्ले वालों ने बताया कि इससे पहले भी उस पर छेडखानी के आरोप लगे हैं। लेकिन मामला उलझता देखकर माफी मांगकर राजीनामा करता रहा है। जनकगंज टीआइ प्रीति भार्गव ने बताया कि आरोपी पर छेडखानी का केस दर्ज कर उसे पकड कर जेल भेजा दिया है।

Home / Gwalior / पडोसन से छेडखानी, मनचला दबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो