scriptकोर्ट में गवाहों को मारने फिल्मी स्टाइल में पहुंचे बदमाश,हथियार देखे पुलिस ने पकड़ लिया माथा | criminals armed with weapons from court premises | Patrika News
ग्वालियर

कोर्ट में गवाहों को मारने फिल्मी स्टाइल में पहुंचे बदमाश,हथियार देखे पुलिस ने पकड़ लिया माथा

डबरा सिविल न्यायालय परिसर में हत्या के मामले में गवाही देने वालों पर हमला करने के उद्देश्य से तीन गाडिय़ों में आए आरोपी पक्ष के तीन लोगों को हथियार सम

ग्वालियरOct 26, 2017 / 10:41 pm

monu sahu

youth

criminals armed

ग्वालियर। डबरा सिविल न्यायालय परिसर में गुरुवार को दोपहर १.३० बजे हत्या के मामले में गवाही देने वालों पर हमला करने के उद्देश्य से तीन गाडिय़ों में आए आरोपी पक्ष के तीन लोगों को हथियार समेत पुलिस ने पकड़ा। वाहनों की तलाशी के दौरान गाडिय़ों की सीट के नीचे तलवारें, तीन १२ बोर की बंदूक, एक- ३१५ बोर की,एक रिवाल्वर, एक देशी पिस्टल और ५० कारतूस जब्त बरामद किए गए। साथ ही बेसबॉल के डण्डे बरामद किए गए। तीनों गाडिय़ों को थाना परिसर में जब्ती की कार्रवाई कर खड़ा करा दिया है।
यह खबर भी पढ़ें: SI की परीक्षा देने आ रहा था आरक्षक बेटा,पिता के सामने ही हो गए बॉडी के दो टुकड़े

इधर, सिविल न्यायालय परिसर में हथियार से लैस गाडिय़ों के पहुंचने से हड़कम्प भी मचा। साथ ही न्यायालय परिसर में सुरक्षा को लेकर भी अंगुली उठ रही है। २० नवंबर २०१६ को समुदन के पास डबरा से एक शादी समारोह में भाग लेकर लौट रहे बौना सरपंच पति वीरेन्द्र गुर्जर (४०) पुत्र हरीसिंह गुर्जर निवासी बौना की तबाड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी थी।
यह खबर भी पढ़ें: मकान मालिक देख रहा था झांकी,पड़ोसी घर में घुसकर कर रहा था यह काम

पुलिस ने मृतक के जीजा विनोद गुर्जर की रिपोर्ट पर ओमकार पुत्र पाला सिख, हरदीप पुत्र खजानसिंह, तारसिंह पुत्र अक्षरसिंह, पाला पुत्र अक्षरसिंह, लाड़ी पुत्र तारसिंह सिख, बलविंदर पुत्र काकूसिंह, यशपालसिंह पुत्र लखविंदर सिख, बलजीत पुत्र अजीत सिख सहित दो अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया था। सभी लोगों को पकड़ा जा चुका है और सिविल न्यायलय में हत्या के मामले का प्रकरण चल रहा है। २६ अक्टूबर, गुरुवार को मामले की तारीख थी, जिसमें गवाहों के बयान लिए जाने थे।
यह खबर भी पढ़ें: गजब है MP : सरकार ने यह रखी बाजरा की रेट फिर भी व्यापारी किसानों से ऐसे कर रहे हैं ठगी

यह प्रकरण द्धितीय अपर सत्र न्यायाधीश दीपेश तिवारी की कोर्ट में चल रहा है। गवाहों पर दबाव बनाने एवं उन पर हमला करने के उद्देश्य से आरोपी पक्ष के कुछ लोग तीन गाडिय़ों से हथियार के साथ सिविल न्यायालय परिसर में प्रवेश किया। वहां के कुछ लोगों ने कार में तलवारें देखीं। तत्काल पुलिस को सूचना दी।
यह खबर भी पढ़ें: MP का ऐसा मुक्तिधाम जहां सुबह-शाम लगती है लोगों की भीड़,सैर करने के बाद ही करते है दिन की शुरुआत

पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए तीनों गाडिय़ों की घेराबंदी की और तीन लोगों को पकड़ा। तीनों गाडिय़ों की तलाशी की गई। जिसमें पांच तलवारें और छह से अधिक हथियार मिले। जब्ती की कार्रवाई की गई। इस संबंध में एसआई सुजीत सिंह परमार का कहना है कि एक को परिसर से और दो को बाहर से पकड़ा गया है। साथ ही इनसे पूछताछ की जा रही है। नाम का अभी पता नहीं चला है। बाद में गवाह पहुंचे थे जिनसे हस्ताक्षर कराया गया और न्यायालय में सुनवाई की तारीख बढ़ा दी गई है।

Home / Gwalior / कोर्ट में गवाहों को मारने फिल्मी स्टाइल में पहुंचे बदमाश,हथियार देखे पुलिस ने पकड़ लिया माथा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो