scriptबेटी के दिल में छेद का ऑपरेशन कराया, दवाई के लिए जमा थी रकम, एटीएम बदलकर चोरी कर लिए पैसे | Daughter operation done in daughter's heart, money was deposited for m | Patrika News
ग्वालियर

बेटी के दिल में छेद का ऑपरेशन कराया, दवाई के लिए जमा थी रकम, एटीएम बदलकर चोरी कर लिए पैसे

पुलिस में शिकायत लेकिन अभी तक नही हुई कार्रवाई

ग्वालियरDec 31, 2019 / 11:08 pm

Harpal chauhan

बेटी के दिल में छेद का ऑपरेशन कराया, दवाई के लिए जमा थी रकम, एटीएम बदलकर चोरी कर लिए पैसे

बेटी के दिल में छेद का ऑपरेशन कराया, दवाई के लिए जमा थी रकम, एटीएम बदलकर चोरी कर लिए पैसे


ग्वालियर। मजदूर पिता ने मेहनत करके पाई-पाई जोडक़र बेटी के इलाज के लिए बैंक में रकम जमा की थी, लेकिन उस रकम को किसी ने खाते से चुरा लिया। मजदूर का आरोप है यह कारिस्तानी एक युवती की है। जिसने पैसे निकालने के दौरान उसका एटीएम कार्ड बदल लिया था। उसने थाने में पुलिस अधिकारियों को आवेदन भी दिए, लेकिन अभी तक पुलिस ने रिपोर्ट नहीं लिखी है।
बालाजीपुरम गुढ़ा गुढ़ी का नाका निवासी रामगुलाम ने बताया उसके खाते करीब एक लाख आठ हजार रुपए चोरी हुए है। रामगुलाम मजदूरी करता है। उसकी बेटी स्नेह के दिल में छेद है। कुछ महीने पहले ही उसका ऑपरेशन कराया था। उसकी दवाई और इलाज के लिए उसने यह रकम बैंक में जमा कर रखी थी। उसने बताया कि १६ दिसंबर को पैसों की जरूरत पड़ी तो गुड़ा-गुड़ी का नाका स्थित एटीएम पर पैसे निकालने पहुंचा। एक-दो बार एटीएम कार्ड एटीएम मशीन में लगाया लेकिन पैसे नहीं निकले, तभी एक युवती ने मदद के नाम पर उसका कार्ड लेकर मशीन में लगाया। फिर उससे पिन नंबर डालने को कहा, लेकिन पैसे फिर भी नहीं निकले। २० दिसंबर को बैंक जाकर पूछा तो पता चला कि खाते से रकम निकल गई है। फिर एटीएम कार्ड देखा तो किसी सुनीता के नाम का था। रामगुलाम का कहना है कि जब पैसे निकालने गया था, तभी युवती ने उसका एटीएम बदल दिया था। रामगुलाम का कहना है बेटी के लिए दवा खरीदनी है अब पैसे कहां से लेकर आऊं।
थानों के चक्कर लगवा रही है पुलिस
रामगुलाम की अभी तक किसी भी थाने में रिपोर्ट नहीं लिखी गई। रामगुलाम का कहना है वह माधोगंज थाने गया तो उसे क्राइम ब्रांच थाने भेजा। वहां कह दिया कि कंपू स्थित राज्य साइबर सेल में जाओ। वह चक्कर लगाते लगाते परेशान हो चुका है। मंगलवार को वह एसपी की जनसुनवाई में भी गया, लेकिन अभी तक उसकी रिपोर्ट नहीं लिखी है।
16 बार में चोरी हुई रकम
रामगुलाम ने बताया कि १७ दिसंबर से २१ दिसंबर के बीच उसके खाते से रकम चोरी हुई है। सबसे पहले १७ दिसंबर को ६ बार फिर १८ दिसंबर को ४ बार, १९ और २० दिसंबर को दो-दो बार, आखिर में २१ दिसंबर को दो बार निकाले। इसी बीच शॉपिंग भी की गई।

Home / Gwalior / बेटी के दिल में छेद का ऑपरेशन कराया, दवाई के लिए जमा थी रकम, एटीएम बदलकर चोरी कर लिए पैसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो