scriptघर के बाहर पड़ा मिला बुजुर्ग का शव, पड़ोसियों पर हत्या का आरोप | Dead body found outside house, neighbors accused of murder | Patrika News
ग्वालियर

घर के बाहर पड़ा मिला बुजुर्ग का शव, पड़ोसियों पर हत्या का आरोप

तिघरा थाना क्षेत्र का मामला

ग्वालियरJul 14, 2020 / 07:57 pm

prashant sharma

घर के बाहर पड़ा मिला बुजुर्ग का शव, पड़ोसियों पर हत्या का आरोप

घर के बाहर पड़ा मिला बुजुर्ग का शव, पड़ोसियों पर हत्या का आरोप

ग्वालियर. 62 साल के बुजुर्ग की रहस्यमय हालात में मौत के बाद परिजन ने पड़ोस में रहने वालों पर उनकी हत्या का आरोप लगाया है। हत्या की आशंका पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। उसमें जहरखुरानी की आशंका जताई जा रही है। मौत की वजह क्या रही है अधिकारिक पुष्टि के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।
सीएसपी नागेन्द्र सिंह ने बताया बिठौली गांव, तिघरा में रहने वाले हरकंठ बघेल 62 का शव उनके घर के बाहर लावारिस हालत में पड़ा मिला था। परिजन ने उन्हें मारने की आशंका जाहिर की है। आरोप लगाया है कि गांव में रहने वाले कुछ लोग परिवार से दुश्मनी रखते हैं। उन्हीं लोगों ने हरकंठ को मारा है। यह लोग उनके शव के आसपास घूमते भी दिखे थे। आरोप पर हरकंठ के शव का पोस्टमार्टम कराया। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में हरकंठ के शरीर पर चोट का कोई निशान सामने नहीं आया है। यह आशंका जरूर जताई गई है कि हरकंठ की मौत के पीछे जहरखुरानी कारण हो सकता है। अब सवाल उठता है कि अगर हरकंठ को जहर खिलाया गया है तो वह कौन कर सकता है। क्योंकि दुश्मनी रखने वालों का दिया तो हरकंठ भी कुछ नहीं खाते। फिर किस तरह उनके साथ साजिश की गई है। हालंाकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में इंवेस्टीगेशन शुरू होगी। जिन लोगों पर परिवार ने शक जाहिर किया है उनका भी बैकग्राउंड पता किया जा रहा है। घटना से पहले हरकंठ के इर्द गिर्द क्यों मौजूद थे उनसे भी पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो