गैस प्लांट में हुआ ऐसा,मजदूर इस हाल में पहुंचे अस्पताल,एक की मौत

monu sahu

Publish: Feb, 15 2018 07:03:13 (IST)

Gwalior, Madhya Pradesh, India
गैस प्लांट में हुआ ऐसा,मजदूर इस हाल में पहुंचे अस्पताल,एक की मौत

राकेश को बिना किसी टेक्नीशियन के प्लांट के अंदर उतार दिया। अंदर जाते ही गैस के कारण हालत बिगड़ गई।

ग्वालियर। जिले के बदरवास थाना अंतर्गत हाईवे के पास ग्राम बरखेड़ा स्थित एक गैस प्लांट पर को पाइप कटिंग करने आए मजदूर की दम घुटने से मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मजदूर को बिना टेक्नीशियन के प्लांट में उतारा गया जिसके चलते यह घटना हुई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।म्याना निवासी राकेश (२८)पुत्र गेंदालाल वंशकार को बदरवास के ग्राम बरखेड़ा स्थित गैस प्लांट पर पाइन कटिंग का काम करने आया था।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर : देश के फौजियों से जुड़ी है यह महत्वपूर्ण खबर,पढ़कर आप भी रह जाएंगे भौच्चके

चूंकि वहां मौजूद लोगो ने राकेश को बिना किसी टेक्नीशियन के प्लांट के अंदर उतार दिया। अंदर जाते ही गैस के कारण राकेश की हालत बिगड़ गई। आनन-फानन में उसे तुरंत गुनाअस्पताल ले जाया गया,जहां उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मामले की सूचना परिजनों को शुरूआत में नहीं दी गई जिसके चलते वह काफी आक्रोश में थे।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर : 10 और 12 वीं की बोर्ड परीक्षाओं के नियमों में हुआ बड़ा बदलाव,पढ़ें पूरी खबर

बाद में गुना की तहसीलदार प्रेमलता पाल ने परिजनों को मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया तब जाकर परिजनों ने मृतक के शव का पीएम होने दिया। पुलिस ने फिलहाल पीएम दर्ज कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर- होटल में पुलिस की रेड, पर्दे की आड़ में आपत्तिजनक कंडीशन में बैठा था कपल, वीडियो में देखें पूरा मामला

नाबालिग का अपहरण, केस दर्ज
जिले के पोहरी थाना अंतर्गत ग्राम आकुर्सी से मंगलवार को एक नाबालिग युवती को पास के गांव बीलवरा में रहने वाला बंटी धाकड़ अपहरण करके ले गया। परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण का प्रकरण दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

1
Ad Block is Banned