VIDEO : नशे के इंजेक्शन में स्मैक मिलाकर लेती थी यह युवती, मौत के बाद चबूतरे पर छोड़ दी बॉडी

  • स्मैक का ओवरडोज लेने से हो गई थी मौत
  • दो महिलाओं सहित पांच गिरफ्तार,एक आरोपी फरार (death of girl)

By: monu sahu

Published: 07 Jul 2019, 09:06 PM IST

ग्वालियर। प्रदेश के चंबल संभाग के शिवपुरी जिले में शिवानी हत्याकांड में पुलिस ने रविवार को दो महिलाओं सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक आरोपी अभी फरार है। आरोपी ने बताया,शिवानी को नशे का इंजेक्शन दिया था जिससे उसकी हालत बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई थी। उसी लाश को फेंकने के लिए ऑटो में लेकर जा रहे थे, इसी दौरान पुलिस की गाड़ी का सायरन सुनाई दिया तो कृष्णपुरम कॉलोनी में एक घर के चबूतरे बाहर लेटाकर भाग गए। (death of girl from smack overdose)

इसे भी पढ़ें : देह व्यापार के लिए बदनाम शिवपुरी में ' स्मैक ' का धंधा जोरों पर, लड़कियों को भी लगी लत

रविवार शाम को पत्रकार वार्ता में एडीशनल एसपी गजेंद्र कंवर ने मामले का खुलासा करते हुए बताया, कृष्णपुरम कॉलोनी में रविवार सुबह घर के बाहर शिवानी की लाश मिली थी। शिवानी की दादी व बुआ ने बताया था कि वह स्मैक का नशा करती थी। उसकी दोस्त रूबी जाटव, जूली भार्गव, बिल्ली उर्फ परमार सिंह गौर, गोलू रजक, चिक्की पाठक व विकास सोनी पर हत्या करने का आरोप लगाया था। पुलिस ने सभी आरोपियों के विरुद्ध धारा 302, 201, 120बी, 34 भादिव के तहत प्रकरण दर्ज कर चिक्की पाठक को छोडकऱ शेष पांचों आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया।

इसे भी पढ़ें : विवाह से पहले मंडप छोडकऱ भागे जोड़े, हर कोई रह गया हैरान

पुलिस ने बताया, आरोपी गोलू और विकास सोनी विसी लुहारपुरा पुरानी शिवपुरी को गिरफ्तार कर जब पूछताछ की तो उसने बताया, मृतका को नशे का इंजेक्शन दिया, जिससे शिवानी की मौत हो गई। लाश को ठिकाने लगाने के लिए ऑटो में ले जा रहे थे, इस दौरान पुलिस की गाड़ी का सायरन सुनकर उसे कृष्णपुरम कॉलोनी में एक घर के चबूतरे पर फेंक कर भाग गए। चिक्की पाठक से शिवानी का प्रेम प्रसंग होने के अलावा उसके साथ मंदिर में विवाह किए जाने की भी चर्चा है।

इसे भी पढ़ें : साइरा मुझसे दूर हो गई इसलिए मर रहा हूं और चंद मिनट में चली गई जान

death of girl

आरक्षक का नाम आ रह है जांच करवा रहे हैं
एडीशनल एसपी से पूछा,शिवानी के परिजनों के कथन में देहात थाने में पदस्थ आरक्षक विजय रावत का नाम भी लिया, फिर उसे आरोपी क्यों नहीं बनाया। एएसपी ने कहा, जिस आरक्षक का नाम आ रहा है, उसकी अलग से जांच की जा रही हैं, यदि उसकी संलिप्तता पाई गई तो उसे भी आरोपी बनाया जाएगा। इससे पूर्व भी कुछ पुलिसकर्मियों की संलिप्तता होने की बात सामने आई थी, लेकिन अब ऐसे किसी भी पुलिसकर्मी को बख्शा नहीं जाएगा।


इसे भी पढ़ें : 150 रुपए के लालच में गई युवक की जान, मालिक ने घर जाकर परिजनों को सुनाई पूरी कहानी

death of girl

स्मैक बिकने की सूचना पर पुरानी शिवपुरी में मारा छापा
स्मैश के नशे से युवती की मौत के बाद पुलिस ने शनिवार रात को इमामबाड़ा क्षेत्र में छापामार कार्रवाई की। सूचना मिली थी पुरानी शिवपुरी इमामबाड़ा क्षेत्र में स्मैक की बिक्री हो रही है। पुलिस ने मौके से एक कार जब्त की, लेकिन लोग भागने में सफल रहे।


इसे भी पढ़ें : ट्रक की टक्कर से दो की मौत, 12 मई को हुई थी छह बहनों के इकलौते भाई की शादी


एडी टीम के सदस्य व सायबर सेल प्रभारी प्रवीण त्रिवेदी के मुताबिक, कार में तबीब नाम के शख्स का मोबाइल व पर्स मिला है। मामले की जांच की जा रही है। त्रिवेदी ने बताया, कार में तबीब व अलताफ सवार थे, जो मौका देखकर भाग गए। अलताफ को पूर्व में भी एनडीपीसी एक्ट के तहत गिरफ्तार किया था। तबीब एक कांगे्रस नेता का नजदीकी बताया जाता है।


इसे भी पढ़ें : शहीद का शव पहुंचते ही बिलख पड़ा पूरा गांव, 9 साल के बेटे ने दी मुखाग्नि


death of girl

एक कहानी ये भी..
पत्रकारवार्ता से पहले ऑटो चालक गोलू व साथी विकास ने मीडिया को बताया,शुक्रवार शाम पांच बजे शिवानी हमारे पास आई थी। फिर हम तीनों दो बत्ती पर पहुंचे और भूरा से स्मैक मंगवाई। एक हजार रुपए की स्मैक लेने के बाद ऑटो से फतेहपुर क्षेत्र में पहुंचे। नशे का इंजेक्शन लेने के बाद शिवानी ने उसमें स्मैक मिलाकर नशा कर लिया। शाम से लेकर रात तक नशा करने के साथ ही ऑटो में तीनों लोगों ने घूमते रहे।

इसे भी पढ़ें : भाजपा पार्षदों ने विधायक को दी चेतावनी, कहा अब बैठक ली तो करेंगे विरोध

रात को अचानक शिवानी की हालत बिगडऩे लगी और उसके मुंह से झाग आने लगे तो हम डर गए और उसे पानी व नींबू पानी भी पिलवाया, लेकिन उसकी हालत में सुधार नहीं हुआ। गोलू व विकास, शिवानी को जब बेहोशी आने लगी तो उसे अस्पताल ले जाने की बजाए एक घर के बाहर लिटाकर भाग गए। जब उसे ऑटो से उतारकर वहां लिटाया तब उसकी सांस चल रही थी।

monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned